Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dahaad Web Series Download MP4Movies 480p Review

Dahaad Web Series Download MP4Movies 480p Review | Dahaad Web Series Review, Dahaad Web Series Release Date, Dahaad Web Series Download 300MB.

<-- ADVERTISEMENT -->




Dahaad Web Series Download MP4Movies 480p Review | Dahaad Web Series Review, Dahaad Web Series Release Date, Dahaad Web Series Download 300MB, Dahaad Web Series Download All Episode, Dahaad Web Series All 8 Episode Download.

Dahaad Web Series Season 1 Download

Dahaad Web Series Season 1 Download, Dahaad All Episode Download, Dahaad Web Series Download Filmyzilla, Dahaad Web Series Download Filmy4wap.

Dahaad Web Series Download 1080p, Dahaad Web Series Download All Episodes HD+ Free, Dahaad Web Series Download 720p, Dahaad Web Series Star Cast.

Dahaad Web Series Download 1080p, 720p और 480p में ऑनलाइन लीक हो गया है। Dahaad एक क्रांतिकारी भारतीय Web Series है जिसका प्रीमियर बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में किया गया था, जिससे यह ऐसा करने वाली पहली भारतीय Web Series बन गई। यह शो एक सीरियल किलर की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसने राजस्थान में सार्वजनिक शौचालयों में महिलाओं को निशाना बनाया, जिससे यह एक रोमांचक और आकर्षक कहानी बन गई।

Series NameDahaad Web Series
Released12 May 2023
OTT PlatformAmazon Prime Video
LanguageDual Audio (Hindi-English)
SubtitlesEnglish
Size524MB | 1.7GB | 4.1GB | 25.9GB
Quality480p | 720p | 1080p | 2160p
Runtime2 hours 12 minutes
FormatMKV
RatingIMDB  7.6/10
CastSonakshi Sinha, Gulshan Devaiah, Vijay Varma, Sohum Shah, Yogi Singha
GenresCrime, Mystery, Thriller
Directed ByReema Kagti, Ruchika Oberoi
Written ByReema Kagti
Ritesh Shah
Zoya Akhtar
Produced ByRitesh SidhwaniZoya Akhtar, Reema Kagti, Farhan Akhtar, Kassim Jagmagia, Angad Dev Singh, Sunitha Ram
Nandita Das
Sameer Nair
CinematographyTanay Satam
Music byGaurav Raina
Tarana Marwah
Production CompaniesExcel Entertainment
Tiger Baby Films
Distributed byAmazon Prime Video

Excel Entertainment और Tiger Baby द्वारा निर्मित, Dahaad दर्शकों के लिए एक रोमांचक और आकर्षक अनुभव होने का वादा करता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अवैध स्रोतों से Series को Download करना या Streaming करना अनैतिक और अवैध है। दर्शक Amazon Prime Video पर Dahaad Web Series को कानूनी रूप से Watch Online और Download कर सकते हैं और शो के निर्माताओं का समर्थन करते हुए उच्च गुणवत्ता वाले प्लॉट और प्रदर्शनों का आनंद ले सकते हैं।

Dahaad Web Series (2023)

Dahaad Web Series Star Cast & Crew Details

Dahaad Web Series, एक क्राइम, मिस्ट्री और थ्रिलर शो है, जिसे रीमा कागती और ज़ोया अख्तर ने बनाया है और रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने निर्देशित किया है। स्टार कास्ट में सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया, विजय वर्मा, सोहम शाह और अन्य शामिल हैं।

Dahaad Web Series

वेब सीरीज़ का प्रीमियर बर्लिन इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल में हुआ था और इसे 12 मई, 2023 को Amazon Prime Video पर रिलीज़ किया गया था। हालाँकि, कुछ पायरेसी वेबसाइट जैसे मूवीफ्लिक्स ने मुफ्त Download के लिए Web Series को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

यह न केवल अवैध है बल्कि अनैतिक भी है और इससे Web Series के निर्माताओं को नुकसान हो सकता है। एक जिम्मेदार दर्शक के रूप में, Dahaad Web Series को केवल Amazon Prime Video पर देखना और मनोरंजक कहानी का अनुभव करना सबसे अच्छा है।

ActorRole
Sonakshi SinhaSI Anjali Bhaati / Anjali Meghwal
Gulshan DevaiahSHO Devi Lal Singh
Sohum ShahSI Kailash Parghi
Vijay VarmaAnand Swarnakar
Zoa MoraniVandana
Manyuu DoshiShiv Swarnakar
Yogi SinghaMurli
Sanghmitra HitaishiMiriam
  • Sonakshi Sinha
  • Vijay Verma
  • Gulshan Devaiah
  • Sohum Shah
  • Yogi Singha
  • Sanghmitra Hitaishi
  • Ratnabali Bhattacharjee
  • Nirmal Chiraniyan
  • Vijay Kumar Dogra
  • Abhishek Bhalerao
  • Waris Ahmed Zaidi
Dahaad Web Series Download FilmyZilla in 1080p, 720p and 480p
Dahaad Web Series एक टीवी शो है जो इस बारे में बात करता है कि कैसे कुछ लोगों के साथ उनके लिंग या पारिवारिक पृष्ठभूमि जैसी चीज़ों के कारण अलग व्यवहार किया जाता है। हाल ही में इस कमाल की Web Series को फिल्मीजिला पर लीक कर दिया गया है। और उसके कारण कई विवाद उत्पन्न हुए हैं।

यह इस बारे में भी बात करता है कि कैसे महिलाओं को कभी-कभी चोट लग जाती है या उनके साथ बुरा व्यवहार किया जाता है, और हम कैसे सभी के लिए चीजों को बेहतर बनाने के लिए काम कर सकते हैं।

यह शो वास्तव में राजस्थान नामक एक सुंदर जगह पर स्थापित है, और कहानी, अभिनय और इसे फिल्माए जाने के तरीके के कारण यह देखना रोमांचक है। यदि आप अपराधों को सुलझाने और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के बारे में शो पसंद करते हैं, तो आप वास्तव में दाहद का आनंद लेंगे!

आप सास बहू और फ्लेमिंगो, तू झूठी मैं मक्कार, एविल डेड राइज, राणा नायडू और केरल स्टोरी मूवी भी देख सकते हैं।

Dahaad Web Series Story

Dahaad Web Series Download [ 8 Episodes ] 480p, 720p, HD

Dahaad एक Web Series है जो अंजलि भाटी पर केंद्रित है, एक पुलिस अधिकारी जो अपनी जाति के कारण भेदभाव का अनुभव करती है, और रहस्यमय मौतों की एक Series की जांच करती है जो शुरू में आत्महत्या प्रतीत होती है लेकिन वास्तव में एक सीरियल किलर से जुड़ी होती है जो महिलाओं को उनकी जाति के आधार पर लक्षित करती है। और लिंग।

उसे दो सहयोगियों द्वारा सहायता प्रदान की जाती है, एक भ्रष्ट और दूसरा ईमानदार, जबकि मुख्य संदिग्ध एक अंधेरे अतीत वाला एक धनी व्यापारी है। Series न केवल मामले को सुलझाने की जटिलताओं को चित्रित करती है बल्कि पात्रों के व्यक्तिगत संघर्षों और सामाजिक मानदंडों का भी सामना करती है।

Dahaad Web Series Release Date

बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ 'Dahaad' 12 मई, 2023 को विशेष रूप से Amazon Prime Video पर हमारी स्क्रीन पर शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है। यह मास्टरपीस 22 फरवरी, 2035 को प्रतिष्ठित बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय Web Series के रूप में इतिहास बनाएगी।

Dahaad Web Series Release Date

कुल आठ एपिसोड के साथ, प्रत्येक लगभग 50 मिनट तक चलता है, यह शो अपनी दिलचस्प कहानी और असाधारण उत्पादन गुणवत्ता के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करता है। इस सिनेमाई नग को देखने से न चूकें - इसे सब्सक्रिप्शन या फ्री ट्रायल के साथ Amazon Prime Video के माध्यम से Watch online।

Dahaad Web Series Watch Online Official Trailer

Dahaad Web Series के आधिकारिक ट्रेलर के रिलीज होने का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था और इसने दर्शकों का काफी ध्यान खींचा है। 3 मई, 2023 को Amazon Prime Video के यूट्यूब चैनल पर अनावरण किया गया ट्रेलर पहले ही 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।


यह शो के मनोरम कथानक, पात्रों के कलाकारों और उस गूढ़ रहस्य की एक आकर्षक झलक पेश करता है जो इसे उजागर करने का वादा करता है। दर्शकों ने ट्रेलर के मनोरंजक दृश्यों, उत्तेजक संगीत और कलाकारों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की है।

ट्रेलर को न केवल YouTube पर बल्कि अन्य वेबसाइटों पर भी एक्सेस किया जा सकता है, जिन्होंने इसे एम्बेड किया है, जैसे कि IMDb। कुल मिलाकर, ट्रेलर ने Dahaad Web Series के लिए शानदार ढंग से प्रत्याशा का निर्माण किया है, और अपराध और रहस्य शैली के प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Dahaad Web Series Star Cast & Crew Details

Dahaad Web Series में प्रतिभाशाली अभिनेताओं की स्टार-स्टड है, जो शो में विभिन्न भूमिकाएँ निभाते हैं। शो के मुख्य कलाकार इस प्रकार हैं:

इस शो में जयति भाटिया, अंकुर वर्मा, मंजिरी पुपला, स्वाति सेमवाल, प्रशंसा शर्मा, दिव्यांशु वीरवानी, यासिर इफ्तिखार खान और अन्य सहायक भूमिकाओं में अन्य कलाकार भी हैं।

Dahaad Web Series IMDB Rating

IMDb की रिपोर्ट है कि 15 यूजर्स के फीडबैक के आधार पर Web Series Dahaad को 10 में से 8.3 की रेटिंग मिली है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि रेटिंग में उतार-चढ़ाव हो सकता है क्योंकि अधिक व्यक्ति अपनी राय देते हैं।

रेटिंग प्रणाली को शो की गुणवत्ता का सटीक प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह दर्शकों की समग्र सहमति को दर्शाता है।

Dahaad Cast Salary/Fees

Dahaad Web Series में अभिनेताओं का वेतन कई कारकों द्वारा निर्धारित किया जाता है, जिसमें बजट सबसे महत्वपूर्ण है।

दाहद Web Series में अभिनेताओं का वेतन विभिन्न कारकों पर विचार करते हुए उनके एजेंटों और निर्माताओं के बीच बातचीत के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। सटीक आंकड़े सार्वजनिक नहीं किए जाते हैं, लेकिन यह माना जा सकता है कि Series में अभिनेताओं की व्यक्तिगत स्थितियों और भूमिकाओं के आधार पर वेतन भिन्न होता है।

  • इस Web Series के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने 4 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।
  • इस Web Series के लिए विजय वर्मा ने करीब 85 लाख रुपए लिए हैं।
  • इस Web Series के लिए गुलशन देवैया ने 60 लाख रुपए लिए हैं।
  • इस Web Series के लिए सोहम शाह ने 35 लाख रुपए लिए हैं।
  • इस Web Series के लिए योगी सिंघा ने 15 लाख रुपए लिए हैं।
  • मन्यु दोषी ने इस Web Series के लिए 20 लाख रुपए लिए हैं।
  • संघमित्रा हितैषी ने इस Web Series के लिए 15 लाख रुपए लिए हैं।
  • रत्नाबली भट्टाचार्जी ने इस फिल्म के लिए 7 लाख रुपए लिए हैं।
ActorRoleSalary
Sonakshi SinhaAnjali BhaatiRs 4 crore
Vijay VarmaAnand SwarnakarRs 85 lakh
Gulshan DevaiahDevi Lal SinghRs 75 lakh
Sohum ShahKailash ParghiRs 65 lakh

Dahaad Web Series Review

Dahaad Web Series को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जबकि कुछ ने लेखन, प्रदर्शन और सामाजिक टिप्पणी की प्रशंसा की है, दूसरों ने इसे दोहराव और पूर्वानुमान के लिए आलोचना की है।

इसके बावजूद, Series को इसके स्थानों और छायांकन के लिए सराहा गया है। सह-निर्देशकों, रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने Series में अपनी अनूठी शैली लाई है, जिसके परिणामस्वरूप अच्छी दिशा बनाई गई है। मिश्रित प्रतिक्रिया के बावजूद, शो अभी भी अपराध और रहस्य शैली के प्रशंसकों के लिए अनुशंसित है।

Dahaad Web Series के निर्माता कौन हैं?

Dahaad वेब सीरीज़ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर नाम की दो लोगों द्वारा बनाई गई थी और उन्होंने Excel Entertainment और Tiger Baby फिल्म्स नामक दो कंपनियों के साथ काम किया था।

शो को बनाने में मदद करने वाले बहुत से लोग हैं, जिनमें कुछ बेहद अनुभवी लोग भी शामिल हैं जिन्होंने पहले मनोरंजन में काम किया है। यह शो दो लोगों द्वारा निर्देशित है जो इसे वास्तव में अच्छा और रोमांचक बनाने के लिए मिलकर काम करते हैं।

इस पर काम कर रहे इन सभी प्रतिभाशाली और अनुभवी लोगों की वजह से, Dahaad को देखना वाकई मज़ेदार होना चाहिए!

Dahaad Web Series फ्री में कहां देखें?

Dahaad Web Series को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं। Dahaad web series को वैध माध्यम से मुफ्त में देखना संभव नहीं है। यह शो केवल Amazon Prime Video पर उपलब्ध है और इसे एक्सेस करने के लिए सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होती है।

एक विकल्प अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के 30 दिनों के परीक्षण के लिए पंजीकरण करना है, जो आपको Dahaad और अन्य कार्यक्रमों और फिल्मों तक पहुंच प्रदान करता है। परीक्षण अवधि के बाद, आपके पास अपनी सदस्यता जारी रखने या इसे रद्द करने का विकल्प होता है।

Dahaad को देखने के लिए अवैध या पायरेटेड तरीकों में संलग्न होने की सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि यह मनोरंजन उद्योग के लिए गैरकानूनी और हानिकारक दोनों है।

Dahaad सभी एपिसोड टेलीग्राम लिंक Download करें

क्या आप दहद ऑल एपिसोड Download टेलीग्राम लिंक खोज रहे हैं? Dahaad एक रोमांचक हिंदी Web Series है जो सार्वजनिक शौचालयों में महिलाओं की रहस्यमयी मौतों की एक Series की जांच से संबंधित है। यदि आप उनमें से एक हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। इस लेख में, हम आपको Dahaad Web Series के सभी एपिसोड Download करने के लिए टेलीग्राम लिंक प्रदान करेंगे।

सबसे पहले आपको Dahaad के आधिकारिक टेलीग्राम समूह में शामिल होना है। एपिसोड Download करने के लिए लिंक प्राप्त करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। एक बार जब आप समूह में शामिल हो जाते हैं, तो आप समूह चैट में Dahaad के सभी एपिसोड Download करने के लिंक पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप दाहद से संबंधित अन्य टेलीग्राम समूहों में एपिसोड Download करने के लिंक भी पा सकते हैं।

एक बार आपके पास लिंक आ जाने के बाद, आप टेलीग्राम से दाहद के एपिसोड Download कर सकते हैं। आपको केवल लिंक पर क्लिक करना है और Download शुरू हो जाएगा। एक बार Download पूरा हो जाने पर, आप एपिसोड को ऑफ़लाइन देख सकते हैं।

तो, आगे बढ़ें और 300MB 720p HD, 1080p Full HD, 4K Ultra HD और यहां तक कि 8K Ultra HD में Dahaad Web Series Download करें। खोज शब्द देखें, लोग ढूंढ रहे हैं-

Dahaad Web Series Download

Dahaad Web Series Download दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट रही है जो हाल ही में इसे Amazon Prime से Download करने में सक्षम हुए हैं। Series विज्ञान कथा, डरावनी और फंतासी का एक अनूठा मिश्रण है, जो इसे दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाती है।

इस वेब सीरीज़ को इसकी मनोरंजक कहानी और विज़ुअल इफ़ेक्ट के लिए सराहा गया है, जिससे इसे एक बार अवश्य देखा जाना चाहिए। अपनी बढ़ती लोकप्रियता के साथ, Dahaad वेब सीरीज़ जल्द ही एक वैश्विक घटना बन जाएगी।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: