Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ib 71 Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 720p 1080p

Ib 71 Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 720p 1080p | IB71 Full Movie Download In Hindi Fimyzilla 480p, 720p HD | How to Watch Online IB71 Movie.

<-- ADVERTISEMENT -->




Ib 71 Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 720p 1080p | IB71 Full Movie Download In Hindi Fimyzilla 480p, 720p HD | How to Watch Online IB71 Movie Download in HD.

Ib 71 Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 720p 1080p

Ib 71 Movie In Hindi

IB71 हिंदी में एक वास्तविक जीवन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध में हुई सच्ची घटनाओं ( rela-story based movie) पर आधारित है। इस युद्ध के दौरान जहां भारतीय खुफिया ब्यूरो ने दुश्मन को मात देने के लिए एक गुप्त मिशन चलाया था। इस कदम ने भारतीय सशस्त्र बलों को युद्ध जीतने के लिए आवश्यक लाभ दिया।

IB71 Movie Download की रिलीज के बाद। लोग इंटरनेट पर IB71 Movie Download सर्च करने लगे हैं। तो आज के इस लेख में, मैं इस फिल्म के सभी पहलुओं जैसे IB71 Movie Cast, IB71 Movie Trailer Review, IB71 Movie IMDb Rating, IB71 Movie OTT release date के बारे में समझाने की कोशिश करूंगा, और यह भी बताऊंगा कि आपको Pirated से IB71 Movie क्यों नहीं Download करनी चाहिए। Filmyzilla, Filmywap और Dailymotion जैसी वेबसाइटें।

IB71 Full Movie Download In Hindi Fimyzilla 480p, 720p HD

IB71 फिल्म का निर्देशन Sankalp Reddy ने किया है। Sankalp Reddy एक भारतीय फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक हैं, जिन्होंने ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म "Ghazi" से डेब्यू किया था जो 2017 में रिलीज हुई थी।

IB71 फिल्म प्रतिभाशाली निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित है।

IB71 Full Movie Download In Hindi Fimyzilla 480p, 720p HD

IB71 Movie Download Filmyzilla leaked online in 1080p, 720p

विद्युत जामवाल फैन बेस की वजह से IB71 Movie Download इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म बनने जा रही है। विद्युत जामवाल एक भारतीय अभिनेता, मार्शल आर्टिस्ट और फिल्म निर्माता हैं। विद्युत जामवाल ने कई भारतीय हिंदी भाषा की फिल्मों का निर्माण किया है। विद्युत जामवाल अपनी कमांडो फिल्म श्रृंखला के लिए प्रसिद्ध हुए और एक फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता हैं।

Name of the movieIB71 (2023)
Directed bySankalp Reddy
Written byDialogues: Junaid Wasi, Sahar Quaze
Screenplay bySankalp Reddy, Arjun Varma, E. Vasudeva Reddy, Arun Bhimavarapu, Gargee Singh, Abhimanyu Srivastava
Story byAditya Shastri
Produced byBhushan Kumar, Krishan Kumar, Vidyut Jammwal, Abbas Sayyed
StarringVidyut Jammwal, Anupam Kher, Vishal Jethwa, Faizan Khan, Dalip Tahil
CinematographyGnana Shekar V. S.
Edited bySandeep Francis
Music byScore: Prashanth R Vihari, Songs: Vikram Montrose
Production companiesT-Series, Reliance Entertainment, Action Hero Films
Distributed byReliance Entertainment
Release date12 May 2023
CountryIndia
LanguageHindi

IB71 movie release date and time

IB71 फिल्म 12 मई 2023 को सुबह 9:00 बजे (IST) देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होगी। बहुत सारे लोग हैं जो थिएटर में फिल्म नहीं देखना चाहते हैं। इनमें से कुछ लोग थिएटर नहीं जाते क्योंकि वे पैसा बचाना चाहते हैं और फिल्म देखना चाहते हैं, जबकि अन्य ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उनके पास समय नहीं है।

ऐसे व्यक्ति फिल्में Download करने के लिए पायरेटेड वेबसाइटों पर जाते हैं, उन्हें अपने मोबाइल डिवाइस आरक्षण के अनुसार पूर्ण HD 360p, 300 एमबी, 720p, 480p और 1080p में Download करते हैं, और फिर उन्हें घर पर अपने मोबाइल लैपटॉप टीवी पर देखते हैं।

IB71 movie Trailer watch online

IB71 movie release date and time

IB71 फिल्म का ट्रेलर इसके निर्माताओं ने सप्ताह के पहले दिन जारी किया था। ट्रेलर, जो 2 मिनट से अधिक समय तक चलता है, विद्युत, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के एक सदस्य और उनके सह-कलाकार अनुपम खेर को 1971 में पाकिस्तान के हमले से देश की रक्षा करने की साजिश को दर्शाता है।


IB 71 पूर्वावलोकन कुछ रोमांचक दृश्यों की एक झलक प्रदान करता है, जिसमें एक विमान को दुर्घटनाग्रस्त होने से बचाना और गलत काम करने वालों को हराने की विद्युत की उल्लेखनीय क्षमता शामिल है।

फिल्म के बारे में, अभिनेता ने टिप्पणी की, "IB 71 सबसे गोपनीय ऑपरेशन का लेखा-जोखा है जिसने हमें 1971 के भारत-पाक युद्ध में बढ़त प्रदान की। मुझे अपने आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अधिकारियों की इस कहानी को प्रस्तुत करने में खुशी हो रही है, जिन्होंने भारत के सच्चे गुमनाम चैंपियन हैं।" फिल्म में विशाल जेठवा भी नजर आ रहे हैं।

IB71 Full Movie Download In Hindi Fimyzilla 480p, 720p HD

IB71 Movie Story

अभिनेता ने आगामी फिल्म "IB 71" के बारे में बात की है, इसे एक उच्च वर्गीकृत मिशन के बारे में एक कहानी के रूप में वर्णित किया है जिसने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत को एक फायदा दिया था। उन्होंने भारत के गुमनाम नायकों, आईबी अधिकारियों को चित्रित करने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया। फिल्म में विशाल जेठवा भी हैं।

निर्देशक Sankalp Reddy, जिन्होंने पहले "द गाज़ी अटैक" का निर्देशन किया था, ने फिल्म के बारे में बात की और जब विद्युत ने कहानी के साथ उनसे संपर्क किया तो उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया। उन्होंने फिल्म में एक अपरंपरागत भूमिका निभाने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए विद्युत की सराहना की।

-Acting

"मुझे खुशी है कि मुझे अनुपम सर, विशाल जेठवा जैसे शक्तिशाली कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, और फिल्म में आशाजनक भूमिकाओं के साथ एक महान समूह।

-IB71 Movie Download Direction

IB71 के लिए फिल्मांकन जनवरी 2022 में मुंबई में शुरू हुआ, अनुपम खेर उसी वर्ष मार्च में कलाकारों में शामिल हुए।

-Cinematography

फिल्म IB 71 की सिनेमैटोग्राफी को ज्ञान शेखर वी.एस. नाम के एक प्रतिभाशाली व्यक्ति ने संभाला है। वह एक भारतीय छायाकार और चित्रकार हैं। उन्होंने टेट्रिस नामक अपनी छात्र फिल्म के साथ अपनी शुरुआत की, जो सिनेफॉन्डेशन, कान फिल्म समारोह में एक आधिकारिक चयन था।

-Dubbed In

IB71 हिंदी भाषा में रिलीज होगी। यह फिल्म अंग्रेजी, तेलुगु, मलयालम और उर्दू जैसी विभिन्न भाषाओं में रिलीज होगी या नहीं, इसकी पुष्टि फिल्म निर्माताओं ने नहीं की है।

IB 71 Movie Satellite Rights

जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में आती है, हर कोई अपने घर में आराम से टीवी पर IB 71 फिल्म देखने के लिए उत्सुक होता है। फिल्म निर्माता टीवी पर फिल्म का प्रसारण करने के लिए टेलीविजन चैनल को सैटेलाइट अधिकार प्रदान करेगा। IB 71 मूवी सैटेलाइट राइट्स पर जल्द ही अपडेट होगा। हम जल्द ही आधिकारिक चैनल को IB 71 मूवी के सैटेलाइट अधिकारों के साथ उनके प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए अपडेट करेंगे। सैटेलाइट रिलीज से पहले बड़े पैमाने पर प्रमोशन होगा।

IB71 Movie Cast

IB71 Movie में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर, विशाल जेठवा, फैजान खान और सुव्रत जोशी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। विद्युत जामवाल और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं। विद्युत एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो पाकिस्तान और चीन द्वारा भारत पर हमले को रोकने के लिए हवाई क्षेत्र को अवरुद्ध करने की योजना बनाता है।

ACTORROLE
Vidyut JammwalDev
Anupam Khern/a
Sahidur RahamanTapan Majumdar
Ashwath BhattAfsal Aga
Hobby Dhaliwal AbdulHamid Khan
Dalip Tahil ZulfikarAli Bhutto
Suvrat JoshiJoshi
Pyarali NayaniShimla Station Manager
Vishal JethwaQasim Qureshi
Amit Anand RautLahore police
Niharica RaizadaAgent
Danny SuraSikander
Prathamesh V. Jadhavn/a
Mir Sarwar SubInspector J & K
Faizan KhanAshfaq Qureshi
Rajat RoyIB officer
Narinder BhutaniIndian Agent Passenger

IMDb Rating

IB71 IMDb Rating प्रकाशित नहीं की गई है। इस मूवी की रेटिंग के बारे में अपडेट प्राप्त करने के लिए इस साइट को बुकमार्क रखें।

IB71 Movie Download Budget & Box Office Collection
IB71 Movie Download का कुल बजट लगभग 80 करोड़ रुपये है। IB71 Movie Download अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है अब हम मूवी के हिट या फ्लॉप होने का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म हिट होगी. और बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट से दोगुनी कमाई करेगी।

IB71 movie Dailymotion watch online

जैसा कि आप जानते हैं कि नई रिलीज हुई फिल्म को सिनेमा घर में रिलीज होते ही कुछ समय बाद अपलोड कर दिया जाता है। डेलीमोशन यूट्यूब की तरह ही एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। डेलीमोशन एक लोकप्रिय पायरेसी फिल्म वितरण मंच बनता जा रहा है। डेलीमोशन की मदद से, आप हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों को विभिन्न आकारों जैसे 150 एमबी, 300 एमबी, 500 एमबी, 800 एमबी, 1 जीबी और 2.5 जीबी में Download कर सकते हैं। IB71 Movie Download को Dailymotion पर भी अपलोड किया जाता है।


✅     CLICK HERE TO FIND MOVIE     

📂 SERVER 1 ( Fastest )

📂 SERVER 2 ( New )

📂 SERVER 3 


डेलीमोशन 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, और 2120p जैसे विभिन्न गुणों में ऑनलाइन देखने की सुविधा भी देता है। डेलीमोशन के पायरेटेड वर्जन पर IB71 Movie Download अपलोड किया जाता है। और अगर आप मूवी को Download करके देखते हैं तो Dailymotion की मदद से आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। इसलिए, BackToBollywood.com अपने सभी पाठकों को इन पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है।

IB71 Movie Telegram Link

आज के समय में Telegram का इस्तेमाल मैसेज भेजने से ज्यादा फिल्मों की पायरेसी बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। कुछ लोकप्रिय YouTubers और सोशल मीडिया प्रभावकार Telegram पर समूह बनाते हैं और किसी भी टोरेंट वेबसाइट से नई रिलीज़ हुई फिल्में Download करते हैं और Telegram समूह को लिंक भेजते हैं।


दिए गए लिंक की मदद से आप IB71 Movie Download Download विभिन्न आकारों जैसे 300MB, 500MB, 700MB, 1GB और 2GB में कर सकते हैं। इसके अलावा Telegram ऑनलाइन मूवी देखने की सुविधा भी देता है। आप विभिन्न गुणों जैसे 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, 2120p, HD, FullHD, और 4K में मूवी Download किए बिना IB71 Movie Download ऑनलाइन देख पाएंगे।

आपकी सुविधा के लिए हम अपने Telegram चैनल का लिंक नीचे दे रहे हैं, जहां से आप आसानी से सभी मूवी Download कर सकते हैं, इसके लिए आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और हमारे Telegram ग्रुप को ज्वाइन करना होगा।

IB71 Movie Download through Vegamovies in 300Mb, 500Mb, 700Mb, & 1.5Gb

Vegamovies एक बहुत पुरानी और लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है जो आपको हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों, टीवी शो और संगीत को Download करने की सुविधा प्रदान करती है। यह सुविधा कुछ भी शुल्क नहीं लेती है यह पूरी तरह से निःशुल्क है। IB71 Movie Download Download विभिन्न स्वरूपों जैसे 360P, 480P, 720P, और 1020P में Vegamovies पर अपलोड किया गया है, आप इन दिए गए प्रारूपों में आसानी से IB71 Movie Download Download कर सकते हैं।

ऐसी पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करते समय बहुत सावधानी से क्योंकि एक उच्च संभावना है कि आपका डिवाइस हैक किया गया हो। आप देख सकते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों पर जाने के दौरान कई पॉप-अप संदेश आते हैं। गलती से अगर आपने मैसेज पर मिनटों में क्लिक कर दिया तो आपका बैंक खाता शून्य हो जाएगा। इसलिए हम अपने सभी पाठकों को इस वेबसाइट से लंबी दूरी बनाने की सलाह देते हैं
IB71 Movie Download Download Tamilrockers 480P, 720P, 1080P, और 1440P


✅     CLICK HERE TO FIND MOVIE     

📂 SERVER 1 ( Fastest )

📂 SERVER 2 ( New )

📂 SERVER 3 


IB 71 को OTT पर कैसे देखें

  • OTT प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन मूवी स्ट्रीमिंग देखने के लिए आधिकारिक OTT वेबसाइट पर जाएं या OTT ऐप Download करें।
  • यदि आप प्लेटफॉर्म पर नए हैं तो अपनी ईमेल आईडी/फोन नंबर के साथ साइन अप करें और एक पासवर्ड बनाएं।
  • यदि आप एक मौजूदा उपयोगकर्ता हैं तो अपने OTT प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए अपना लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करें।
  • लॉग इन करने के बाद, आपको होम पेज पर ले जाया जाएगा जहां आप OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग नवीनतम फिल्में पा सकते हैं।
  • आप सर्च टैब को ढूंढ सकते हैं जहां आपको सर्च बार में मूवी का नाम टाइप करना है।
  • फिर, परिणामस्वरूप आपको संबंधित फिल्म मिल जाएगी। अब, आप अभी देखें बटन पर क्लिक करके और उस भाषा को चुनकर फिल्म देख सकते हैं जिसमें आप फिल्म देखना चाहते हैं।
  • यदि आपको उपशीर्षक की आवश्यकता है, तो कृपया स्क्रीन के निचले दाएं कोने में उपशीर्षक विकल्प चालू करें।
  • अब आप घर बैठे फिल्म का मजा ले सकते हैं।

FAQ

"IB71" किस बारे में है?

IB71 हिंदी में एक वास्तविक जीवन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में मुख्य पात्र कौन हैं?

विद्युत जामवाल और अनुपम खेर लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

फिल्म में किन विषयों की खोज की गई है?

'IB 71' हिंदी में रिलीज हुई है।

इस फिल्म का जॉनर क्या है?

'IB 71' 'थ्रिलर, एक्शन' जॉनर की फिल्म है।

IB71 Movie Download की रिलीज़ डेट क्या है?

विद्युत जामवाल और अनुपम खेर स्टारर 'IB 71' की रिलीज डेट 12 मई 2023 है।

IB71 Movie Download के डिजिटल अधिकार किसके पास हैं?

उत्पादन गृह :
रिलायंस एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज़

IB71 Movie Download के निर्माता कौन हैं?

विद्युत जामवाल, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार IB71 Movie Download के निर्माता हैं.

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: