Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ram Setu Download 480p, 720p, 1080p HD in Hindi filmyzilla

Ram Setu Download 480p, 720p, 1080p HD in Hindi filmyzilla. Ram Setu full movie in HD leaked online 720p, 1080p, 4K Hindi Dubbed dual audio downloads.

<-- ADVERTISEMENT -->




Ram Setu Download 480p, 720p, 1080p HD in Hindi filmyzilla. Ram Setu full movie in HD leaked online 720p, 1080p, 4K Hindi Dubbed dual audio downloads. Ram Setu Movie Download [4K, HD, 1080p 480p, 720p] Review.

Ram Setu Download 480p, 720p, 1080p HD in Hindi filmyzilla. Ram Setu full movie in HD leaked online 720p, 1080p, 4K Hindi Dubbed dual audio downloads. Ram Setu Movie Download [4K, HD, 1080p 480p, 720p] Review.

Ram Setu download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p.

Tamilrockers, Movierulz, Telegram, Filmyzilla पर Ram Setu full movie HD में online leak

Ram Setu review

मिथक, धर्म, वास्तविकता, विश्वास: ' Ram Setu Download' इन सभी तत्वों को लेता है, उन्हें एक अच्छा झटका देता है, उन्हें वहीं बसने देता है जहां वे रहते हैं, और एक और Akshay Kumar फिल्म प्रस्तुत करता है जो हम जिस समय में रहते हैं, उसमें सख्ती से अंतर्निहित है। Dr Aryan Kulshrestha (Kumar) डॉ आर्यन कुलश्रेष्ठ ( कुमार) एक पुरातत्वविद् हैं जो साक्ष्य-आधारित विज्ञान की पूजा करते हैं, और किसी के लिए भी समय नहीं है, जिसमें उनके प्रिय जीवनसाथी (Nushrratt Bharuccha), साहित्य के प्रोफेसर, जो 'विश्वास' के पक्ष में हैं।

फिल्म के सलाहकार, Chandra Prakash Dwived ने अक्षय को हालिया 'सम्राट पृथ्वीराज' में निर्देशित किया, जो एक और 'ऐतिहासिक' है, जो मेरा भारत ऑलवेज महान मिशन के अनुरूप है। इस एक में, भारत और श्रीलंका के बीच पौराणिक जलमार्ग, जिसे अंग्रेजों द्वारा एडम ब्रिज का नाम दिया गया था, जो भारत के इतिहास को 'मिटा' देना चाहते थे, वह है राम सेतु। आर्यन, जो तालिबान द्वारा बामयान बुद्ध के विनाश से टूट गया है (वह तब होता है जब तबाही होती है), राम सेतु परियोजना में एक उच्च-माना जाने वाले पेशेवर के रूप में शामिल है। उनके पास धर्मनिरपेक्ष साख है, जिसमें एक पाकिस्तानी सहयोगी भी शामिल है, तो उनसे (आर्यन) अविश्वासियों को यह बताने के लिए बेहतर कौन है कि Ram Setu download in Hini, वास्तव में, भगवान राम की 'अवधि' के दौरान 'निर्माण' किया गया था?

कहानी कहने के कौशल के बिना यह सब अमर चित्र कथा है। संघर्ष को स्थापित करने से संतुष्ट नहीं है, जो एक तरफ सर्वोच्च न्यायालय में, और ऊंचे समुद्रों पर, और श्रीलंका के सुरम्य द्वीप पर, साजिश हमें बुरे लोगों को देती है जो सेतु का विनाश चाहते हैं, अच्छा लड़का केपी (देव) जो आर्यन और उनके सहयोगियों, वैज्ञानिक सैंड्रा रिबेलो (फर्नांडीज) और एक श्वेत व्यक्ति की मदद करने के लिए नीले रंग से बाहर निकलता है, जिसे तेजी से दूर किया जाता है। मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में, नासिर बहुत भौंकता है, और उसका मुख्य आदमी (राणा) बंदूक से सभी का पीछा करता है।

लंका में गृहयुद्ध और जाफना के गर्म स्थान होने का भी उल्लेख मिलता है। लेकिन करंट अफेयर्स के ये सभी उल्लेख केवल विंडो ड्रेसिंग हैं। फिल्म का इरादा सभी को देखने के लिए रखा गया है: धर्मनिरपेक्ष, विज्ञान-दिमाग वाले आर्यन का एक आस्तिक में रूपांतरण, जो उस विश्वास के वजन के दरबार को आश्वस्त करता है, जो एकमात्र सत्य बन जाता है।

Ram Setu Official Trailer

Ram Setu Movie REVIEW | Deeksha Sharma


'Ram Setu' box office collection day 1

Rs 15 crore on opening day

Akshay Kumar के लिए दिवाली कुछ राहत लेकर आई है, जिन्होंने इस साल काफी फ्लॉप फिल्में की हैं। उनकी फेस्टिव रिलीज़ 'Ram Setu' ने दर्शकों को खूब पसंद किया और पहले दिन अच्छा स्कोर किया।

Boxofficeindia की रिपोर्ट के अनुसार, 'राम सेतु' ने बड़े पैमाने पर केंद्रों में अच्छा प्रदर्शन किया है और पहले दिन लगभग 15 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने राजस्थान सर्किट से 1 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जबकि सीपी बरार ने भी कुल 1 करोड़ रुपये की कमाई की है। 


'राम सेतु' ने यूपी, बिहार और सीआई और गुजरात/सौराष्ट्र बाजारों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि मुंबई में फिल्म के 5 करोड़ रुपये को पार करने की उम्मीद है। मौजूदा चलन से पता चलता है कि 'राम सेतु' 'थैंक गॉड' से ज्यादा कमाई करने में कामयाब रहा है, जो उसी दिन रिलीज भी हुई थी। '

ब्रह्मास्त्र' के बाद 'राम सेतु' ने साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है। 'राम सेतु' का पहले दिन का कलेक्शन अक्षय कुमार की पिछली रिलीज 'रक्षा बंधन' से लगभग दोगुना है। 

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, 'राम सेतु' में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव मुख्य भूमिकाओं में हैं। अक्षय एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाते हैं जो फिल्म की जांच करता है।

Ram Setu download in Hindi film Zilla 480p 720p 1080p 

DISCLAIMER
यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है। हम इस वेबसाइट के किसी भी लेख के माध्यम से न तो कोई कॉपीराइट सामग्री प्रदान करते हैं और न ही पायरेसी का समर्थन करते हैं। फिर भी, हम जो देते हैं वह समाचार और विवरण पूरे इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Films

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: