Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिकिनी में लौरेन गोटलिब नजर आईं बोल्ड, जंगल बेबी बन फैंस के उड़ाए होश


<-- ADVERTISEMENT -->




 
अमेरिकन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब अपनी एक्टिंग से ज्यादा तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल धड़काती हैं। हाल ही में लॉरेन ने बिकिनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।


लुक की बात करें तो लाॅरने लैपर्ड प्रिंट बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह जंगल में पानी में खड़े होकर अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज को दिखाकर पानी में आग लगाने वाली बात को सच कर दिया है।


ऐसा पहली बार नहीं है जब लॉरेन गॉटलिब ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। इससे पहले भी वो कई मौकों पर ऐसा कर चुकी हैं।


काम की बात करें तो लॉरेन गॉटलिब को अमेरिकी शो 'यू थिंक यू केन डांस' (2004) से लोकप्रियता हासिल हुई थी।इसके बाद वो पवन सिंह के साथ एक होली म्यूजिक वीडियो करके हिट हो गई थीं।


 लॉरेन गॉटलिब फिल्म 'ABCD 2' में वरुण धवन के साथ भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अंबरसरिया' में भी नजर आईं थी। इसके बाद लॉरेन ने कई टीवी डांस और रिएलिटी शो किए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: