करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। परिणीति ने यशराज के बैनर तले बनी फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ में सपोर्टिंग रोल कर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2012 में आई यशराज बैनर की ही फिल्म ‘इशकजादे’ से उन्होंने लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

फिल्मों के अलावा, परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं। सभी जानते हैं कि परिणीति काफी चुलबुली हैं और अपने दिल की बात बड़े ही बेबाकी से रखती हैं। एक बार परिणीति ने ये भी बताया कि उनका बॉलीवुड के किस एक्टर पर क्रश था।

saif_ali_khan1.jpg

परिणीति एक दो बार नहीं बल्कि कई मौकों पर ये कह चुकी हैं कि सैफ अली खान उनका क्रश हैं। इतना ही नहीं, अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह सैफ को किडनैप भी कर सकती हैं। ये बात परिणीति ने द कपिल शर्मा शो में कही थी। दरअसल, एक बार अपने एक फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। उस वक्त कपिल ने सैफ को वो क्लिप दिखाई थी जब परी उनके शो में पहुंची थीं और उन्होंने सैफ के लिए अपनेद दिल की बात कही थी। परी ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो सैफ को किडनैप कर लेंगी। इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि करीना को पहले से इस बात का पता है। वो जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं।

वीडियो को देखने के बाद सैफ का रिएक्शन देखने लायक था। वह बिल्कुल हैरान थे। वहीं, कपिल शर्मा मजाक में कहते हैं, किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं।

बता दें कि सैफ अली खान ने साल २०१२ में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी। शादी से पहले दोनों काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे। जिसके बाद दोनों ने ये फैसला लिया। शादी के चार साल बाद करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया। उसके बाद इसी साल फरवरी में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जहांगीर रखा है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: