Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salaar Box Office Day 25: बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ रही 'सालार' की हालत, 25वें दिन लाखों में सिमटी फिल्म की कमाई

Salaar Box Office Day 25: बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ रही 'सालार' की हालत, 25वें दिन लाखों में सिमटी फिल्म की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




salaar_box_office_collection_day_25

Salaar Box Office Collection: प्रभास स्टारर ब्लॉकबस्टर 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही खूब तहलका मचाया। इस फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ 'सालार' का कारोबार भी काफी शानदार रहा। हालांकि अब प्रभास की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कईं लेटेस्ट पोंगल रिलीज से जबरदस्त टक्कर मिल रही है और इसके चलते 'सालार' की कमाई भी काफी कम हो गई है।

25वें दिन हुई इतनी कमाई

90 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली 'सालार' ने साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। हालांकि कुछ नई फिल्मों की रिलीज के कारण अब इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है। बात की जाए 'सालार' की 25वें दिन की कमाई की तो इस फिल्म ने 55 लाख के आस पास ही कमाया। इसी के साथ 'सालार' की 25 दिनों की कुल कमाई अब 404.45 करोड़ रुपये हो गई है। जिससे साफ मालूम पड़ रहा है की फिल्म का ग्राफ कमाई के मामले में धीमे-धीमे गिर रहा है।

ये फिल्मे दे रहीं टक्कर

'सालार' ने अपनी रिलीज के तीन हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया लेकिन रिलीज के चौथे हफ्ते में इस फिल्म को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' और तेजा सज्जा की 'हनु मान' जैसी फिल्मों ने दस्तक दे दी। इन दोनों फिल्मों ने आते ही 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर खेल बिगाड़ दिया। इन दिनों फिल्मों का क्रेज देखते ही बन रहा है। ऐसे में 'सालार' की कमाई लाखों में सिमट चुकी है। अब देखने वाली बात है कि प्रभास की फिल्म इन लेटेस्ट रिलीज फिल्मों के आगे कितना टिक पाती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: