Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर के बेटे ने जिता ब्रॉन्ज मेडल,ताइक्वांडो चैंपियन बने छोटे नवाब

करीना कपूर के बेटे ने जिता ब्रॉन्ज मेडल,ताइक्वांडो चैंपियन बने छोटे नवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




bebo_2024-

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर ने बेटे तैमूर के स्पोर्ट डे मेडल के साथ फ्लॉन्ट किया। तैमुर धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई करते हैं। इस स्कूल में शाहरूख खान के बेटे,शाहिद कपूर के बेटे समेत कई स्टार किड्स पढ़ते हैं। 19 जनवरी को तैमूर के स्कूल में स्पोर्टस डे सेलीब्रेट किया गया था जिसमें उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जिता है। जिसके बाद से ही करीना फूले नहीं समा रही। बता दें कि दोनों स्टार किड्स के उनके जन्म के बाद से ही भारी फैन फॉलोइंग मिली है।

ब्रॉन्ज अब नया गोल्ड है

करीना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में करीना से करण जौहर पूछते है, क्या उन्होंने मेडल जीता है तो इसके जवाब में वो अपने बड़े बेटे तैमूर का नाम लेते हुए टिम टिम कहती हैं। आगे करण पूछते हैं, कौन सा मेडल मिला है, जिसके जवाब में करीना बताती हैं कि तैमूर को ब्रॉन्ज मेडल मिला है। ब्रॉन्ज का मतलब पूछने पर करीना कपूर खान कहती हैं कि ब्रॉन्ज अब नया गोल्ड है।

प्राउड बेटे की प्राउड मम्मा

इसके अलावा उन्होंने करीना कपूर ने बेटे तैमूर के स्पोर्ट डे मेडल के साथ किया फ्लॉन्ट, खुद को 'प्राउड हिस्टेरिकल मॉम बताया। तैमूर के के मेडल जीतने पर मॉम करीना फूले नहीं समा रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। करीना अपने बेटे के स्कूल स्पोर्टस डे पर पहुंची थी.बता दें कि,स्पोर्टस डे के लिए करीना ने बेबो को ग्रे रंग की स्लीवलेस जैकेट और मैचिंग स्पोर्ट्स ब्रा पहने देखा गया। चश्मा पहने हुए वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने लिखा- नॉन रनर्स लेकिन फिर भी विनर।उन्होंने इस इवेंट की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: