Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

39 उम्र के आयुष्मान खुराना ने आखिर क्या कर दिया ऐसा, जो लंदन की कंपनी कर रही रिसर्च

39 उम्र के आयुष्मान खुराना ने आखिर क्या कर दिया ऐसा, जो लंदन की कंपनी कर रही रिसर्च

<-- ADVERTISEMENT -->




anushmann_khurrana_case_study_uk

प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, और अनिल कपूर सहित कई बॉलीवुड सितारों ने अपने करियर में इंटरनेशनल लेवल पर पहचान हासिल की है। वहीं अब एक अभिनेता की शानदार बॉलीवुड जर्नी और उसके इम्पैक्ट को यूनाइटेड किंगडम में एक केस स्टडी बनाया गया है। हम बात कर रहे हैं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना की।

केस स्टडी का ये है टाइटल

लंदन स्थित एक इंटरनेशनल कंपनी, कैनवस8 ने भारत और भारतीयों के बीच ब्रांड आयुष्मान खुराना के इम्पैक्ट पर एक केस स्टडी की है। 'How actor Ayushmann Khurrana brings advocacy to Bollywood?' टाइटल से, यह रिसर्च इस बात पर बेस्ड है कि एक्टर अपने देशवासियों के साथ कैसे तालमेल बिठाते हैं, इस पूरी स्टडी में आयुष्मान के काम करने के तरीके को दिखाया गया है, इतना ही नहीं इसमें एक्टर के इम्पैक्ट को लेकर भी बात की गई है।

आयुष्मान के स्टारडम का सफर

इस स्टडी में एक्टर आयुष्मान खुराना के स्टारडम के सफर तारीफ की गई है। एक्टर ने अब तक कई रिस्क वाली फिल्में की हैं। एक्टर ने ड्रीम गर्ल, विकी डोनर जैसी फिल्मों काफी अलग-अलग किरदार निभाए हैं। इस स्टडी में ये भी बताया गया है कि आयुष्मान की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। साथ ही साल 2020 में आयुष्मान को 100 सबसे टैलेंटेड लोगों में से एक माना गया था।

 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: