Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

25 करोड़ की ‘हनुमान’ ने बड़ी बजट वाली फिल्म को दी मात, कैटरीना और धनुष की फिल्म को भी पछाड़ा

25 करोड़ की ‘हनुमान’ ने बड़ी बजट वाली फिल्म को दी मात, कैटरीना और धनुष की फिल्म को भी पछाड़ा

<-- ADVERTISEMENT -->




HanuMan Box Office Collection: फिल्म ‘हनुमान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब छाई हुई है। फिल्म हर दिन धमाकेदार बिजनेस कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने के मामले में ये फिल्म कैटरीना कैफ की ‘मैरी क्रिसमस’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ को पीछे छोड़ चुकी है। 

box_office

बता दें कि, तीनों फिल्मों को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं इन आंकड़ों को देखने के बाद ये कहना भी गलत नहीं होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने और बनाने वाली है। हर दिन इस फिल्म की कमाई की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई कर रही है। 

हालांकि 17 जनवरी को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छी रफ्तार पकड़े हुए है। बता दें कि,17 जनवरी को 'हनुमान' ने भारत में 11.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है. इससे बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों का कुल कलेक्शन 80.46 करोड़ रुपये हो गया है।

क्या है फिल्म की कहानी

'हनुमान' की कहानी की बात करें तो ये अंजनाद्रि गांव में रहने वाले हनुमंत की कहानी है। हनुमंत को एक ऐसी पावर मिलती है जो उसे ताकतवर बना देती है। हनुमंत को जब इस शक्ति का पता चलता है तो वे इन पावर्स को हासिल करने की कोशिश में जुट जाता है और वहीं से फिल्म का रोमांचक मोड़ शुरू हो जाता है।

 

गुंटूर कारम और हनुमान में कड़ी टक्कर

बता दें कि,'गुंटूर कारम' और हनुमान एक साथ रिलीज हुई थी। जहां 'गुंटूर कारम' में साउथ के सुपरस्स्टार महेश बाबू है तो वहीं हनुमान में तेजा सज्जा हैं। महेश बाबू तेलुगू सिनेमा के बड़े स्टार है उनका फैन बेस काफी ज्यादा है वहीं तेजा सज्जा अभी तेलुगू सिनेमा में ज्यादा लोकप्रिय नहीं है।

Sacnilk.com के अनुसार 6वें दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हनुमान का जबरदस्त जलवा रहा है। 'गुंटूर कारम' का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 100.95 करोड़ रुपए हो चुका है तो वहीं 'हनुमान' का टोटल कलेक्शन अब 68 करोड़ 75 लाख रुपए हो चुका है। 'गुंटूर कारम' कमाई के मामले में काफी आगे है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: