Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

25 सालों बाद खुला अजय देवगन से जुड़ा राज! महिमा चौधरी को दिखाते थे अपने शरीर के निशान

25 सालों बाद खुला अजय देवगन से जुड़ा राज! महिमा चौधरी को दिखाते थे अपने शरीर के निशान

<-- ADVERTISEMENT -->




mahima_chaudhary

अजय देवगन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'शैतान' का पोस्टर शेयर कर फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। बॉलीवुड में अलग रुतबा रखने वाले अजय देवगन जिस फिल्म से जुड़ जाते हैं वो अपने आप चर्चा में आ जाती है। लगातार हिट पर हिट फिल्में देने वाले अजय देवगन का एक और भी साइड है जिसके बारे में शायद आपको पता भी न हो। अजय देवगन खुद उन एक्टर्स में से हैं, जिन्हें बहुत कम बोलते देखा जा सकता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अजय की ऐसी साइड के बारे में बात की जिस बारे में शायद ही कोई जनता हो।

इंटरव्यू में खोला राज

महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ऐसे समय के बारे में बताया जब वो बहुत दर्द से गुजर रही थीं। परदेस गर्ल ने उनके कार एक्सीडेंट से जुड़ा किस्सा याद करते हुए बताया कि वो अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म का शूट खत्म होने ही वाला था कि उनका एक बड़ा कार एक्सीडेंट हो गया जिससे उनके चेहरे पर कांच के टुकड़े घुस गए। इससे उनका पूरा चेहरा खराब हो गया था। महिमा ने बताया की उस समय अजय देवगन ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था। 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मुझे ये भी लगा कि मेरे चेहरे के निशान कभी नहीं जाएंगे। ऐसे में अजय देवगन आकर कहते थे कि देखो मेरे भी तो कितने निशान हैं। वो मुझे ढांढस बंधाते थे और अपने निशान इसलिए दिखाते थे ताकि मैं हिम्मत न हारूं। महिमा ने बताया कि अजय देवगन मुझे अच्छे से अच्छे डॉक्टर्स के पास भी भेजते थे। 

उन्होंने एक किस्सा याद करते हुए बताया कि जब मैंने अजय से कहा कि मैं बेंगलुरु में डॉक्टर को दिखाने जा रही हूं, तो वो बोले कि नहीं मुंबई आ जाओ मेरी अच्छे डॉक्टर से बात हुई है। वहां ट्रीटमेंट कराओ। महिमा ने इमोशनल होकर अजय देवगन को बहुत अच्छे दिल वाला इंसान भी बताया था।

 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: