Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

32 साल की उम्र में cervical cancer से Poonam Pandey की मौत, फैंस हुए हैरान

Poonam Pandey dies of cervical cancer at the age of 32, fans in disbelief Poonam Pandey died on Thursday night of cervical cancer.

<-- ADVERTISEMENT -->




 32 साल की उम्र में cervical cancer से Poonam Pandey की मौत, फैंस हुए हैरान

32 साल की उम्र में cervical cancer से Poonam Pandey की मौत, फैंस हुए हैरान

उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के अनुसार, Poonam Pandey की गुरुवार रात cervical cancer से मृत्यु हो गई। वह 32 साल की थीं.

एक्टर-मॉडल Poonam Pandey का गुरुवार रात निधन ( Poonam Pandey Death ) हो गया। वह 32 साल की थीं। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता की मृत्यु cervical cancer के कारण हुई।

इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया, कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह पोस्ट झूठी थी। पूनम की टीम ने भी News18 को दिए एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "कल रात उनका निधन ( Poonam Pandey Death ) हो गया।" पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी एएनआई से मॉडल की मौत की खबर की पुष्टि की है.

Poonam Pandey की मृत्यु कैसे हुई?

हाथ जोड़ने और दिल वाले इमोजी के साथ Poonam Pandey के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने cervical cancer के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।''

उनकी टीम ने भी News18 से पुष्टि की, "कल रात उनका निधन ( Poonam Pandey Death ) हो गया।"

उन्हें 2022 में रियलिटी शो लॉक अप सीज़न 1 में देखा गया था, जिसे अभिनेता कंगना रनौत ने होस्ट किया था। Poonam Pandey की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट तीन दिन पहले गोवा में एक पार्टी की थी। उन्होंने एक पार्टी में अपना एक वीडियो शेयर किया था।

प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं कि क्या यह वास्तविक है, स्टंट है या धोखा है

"खो गया? आशा है कि यह नकली या मजेदार पोस्ट नहीं है,'' एक प्रशंसक ने लिखा, संदेह जताया कि यह एक धोखा हो सकता है, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ''वास्तव में यह क्या है? या आगामी प्रोजेक्ट के लिए किसी प्रकार का प्रमोशन?”

पांडे ने ट्विटर की कल्पना पर कब्ज़ा कर लिया और वह अपने रास्ते पर थीं जब उन्होंने 14 मार्च 2011 को घोषणा की कि अगर भारत क्रिकेट विश्व कप जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। 

भारत ने उस वर्ष विश्व कप जीता था। लेकिन पांडे अपने वादे पर कायम नहीं रहीं. उसने कहा कि वह कानून नहीं तोड़ना चाहती। उन्होंने स्वीकार किया कि यह पूरा मामला एक "पब्लिसिटी स्टंट" था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Death

Poonam Pandey Death

Post A Comment:

0 comments: