Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

The Kerala Story Download [ HINDI ]1080p, 720p, HD

The Kerala Story download link is available to watch online. The Kerala Story download in HD, The Kerala Story download Hindi 480p, 720p, 1080p.

<-- ADVERTISEMENT -->




The Kerala Story download link is available to watch online. The Kerala Story download in HD, The Kerala Story download Hindi, The Kerala Story download 480p


The Kerala Story Download [ HINDI ]1080p, 720p, HD

The Kerala Story Download 1080p, 720p, और 480p में Tamilrockers और Telegram पर Download देखने के लिए उपलब्ध है: The Kerala Story एक वास्तविक जीवन से प्रेरित फिल्म है जिसे हिंदी तमिल तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में Adah Sharma ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस The Kerala Story film के रिलीज होने के साथ ही फिल्म को downloading website Filmyzilla, Filmywap आदि से लीक कर दिया गया है।

Moviezwap, Bollyflix, KTM Movies All Movies Hub Yomovies, filmyzilla इत्यादि जैसी movie downloading website पर movie लीक होने के कारण The Kerala Story 360p 480p 720p और 1080p में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। आज की इस पोस्ट में मैं आपको इसका रिव्यू बताऊंगा। The Kerala Story movie और साथ ही इस movie को पायरेटेड movie downloading website से क्यों नहीं डाउनलोड करना चाहिए। इस पोस्ट को तब तक ध्यान से पढ़ें जब तक आपको The Kerala Story फिल्म के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल जाती।

"The Kerala Story" एक ऐसी फिल्म है जो हाल ही में मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। Sudipto Sen द्वारा निर्देशित, फिल्म में Adah Sharma हैं और एक हिंदू लड़की की कहानी बताती है जिसे एक मुस्लिम लड़के से प्यार हो जाता है। फिल्म अपने विवादास्पद विषय के कारण चर्चा में रही है और "love jihad" को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।

The Kerala Story Download movie Filmyzilla leaked online in 1080p, 720p

The Kerala Story movie को पायरेटेड movie downloading website Filmyzilla द्वारा पूर्ण HD गुणवत्ता 1080p 720p 480p और 360p में लीक किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इस वेबसाइट पर The Kerala Story Download movie का पायरेटेड वर्जन अपलोड किया गया है और पायरेटेड वर्जन movie को डाउनलोड करना कानूनी अपराध है। इसलिए आप लोग फिल्म के ऐसे पायरेटेड वर्जन को डाउनलोड ना करें.

✅DirectorSudipto Sen
✅ProducerVipul Amrutlal Shah
✅Star CastAdah Sharma
Yogita Bihani
Sonia Balani
Siddhi Idnani
✅Quality360p. 480p, 720p & 4k
✅Download300MB, 900MB, 1GB

The Kerala Story Download फिल्म में आतंकवाद की भयावह तस्वीर दिखाई गई है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आतंकवाद भारत में भी अपना वर्चस्व बढ़ाने की कोशिश कर रहा है. इस फिल्म द केरला स्टोरी में इन सभी पहलुओं को बहुत बारीकी से दिखाया गया है।

The Kerala Story movie release date and time

The Kerala Story Download movie 5 मई 2023 को 9:00 AM IST पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म पूरी तरह से सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी एक युवा लड़की की घटनाओं से प्रेरित है जो 2018-19 में लापता हो गई थी।

MovieThe Kerala Story
WritterSuryapal Singh
Sudipto Sen
Vipul Amrutlal Shah
Film EditorSanjay Sharma
MusicViresh Sreevalsa
Bishakh Jyoti
Making companySunshine Pictures
Release date5 May 2023

फिल्म का निर्देशन Sudipto Sen ने किया है जबकि फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है।

The Kerala Story movie Trailer watch online

फिल्म The Kerala Story Download का ट्रेलर 2 मिनट 45 सेकेंड का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया, जिसे देखने के बाद लोग जमीन से कांपने लगते हैं. The Kerala Story Download फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 32000 महिलाओं को गुमराह कर ISI ने बंधक बना लिया।

किस तरह से इन महिलाओं को बंधक बनाने की साजिश रची गई और कैसे इनका इस्तेमाल किया गया और इनकी कैद के बाद इनके साथ क्या किया गया ये The Kerala Story Download के इस ट्रेलर में दिखाया गया है। इतना ही नहीं, कॉलेज में पढ़ने वाली मासूम लड़कियों को ISI के निशाने पर लिया जाता था और उन्हें ISI में मिलाकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी जाती थी, क्या इस फिल्म में आपको सब कुछ देखने को मिलेगा? आप नीचे The Kerala Story Download movie ट्रेलर Download देख सकते हैं।

The Kerala Story Movie Story

फिल्म एक हिंदू लड़की और एक मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों मिलते हैं और प्यार हो जाता है, लेकिन उनके रिश्ते को उनके परिवारों द्वारा स्वीकार नहीं किया जाता है। यह फिल्म उन संघर्षों को दर्शाती है जो दंपति अपने अलग-अलग धर्मों और इसके साथ आने वाले सामाजिक दबावों के कारण झेलते हैं। कहानी केरल में सेट है और राज्य के सुंदर परिदृश्य को दिखाती है। यह फिल्म धार्मिक असहिष्णुता और भेदभाव सहित भारत में प्रचलित कुछ सामाजिक मुद्दों को संबोधित करती है।

The Kerala Story Download फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो हिंदू परिवार में जन्म लेने के बाद मुस्लिम बन जाती है और अपना नाम शालिनी उन्नीकृष्णन से फातिमा लेती है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मासूम लड़कियों का धर्मांतरण कराकर उन्हें आतंक के दलदल में फंसाया जाता है.

शालिनी उन्नीकृष्णन का एक खुशहाल परिवार है जिसमें उनकी माँ शामिल हैं जो उन्हें बहुत प्यार करती हैं। परिवार में सुख है, लेकिन हिंदू से मुसलमान बनते ही यह खुशी दुख में बदल जाती है। क्योंकि धर्मांतरण के बाद उसका नाम भी बदलकर फातिमा कर दिया जाता है, उसकी शादी एक ऐसे मुसलमान से कर दी जाती है जो उसे आतंक के दलदल में झोंक देता है। कुल मिलाकर यह फिल्म The Kerala Story Download movie सिर्फ एक शालिनी की कहानी नहीं है बल्कि केरल की उन हजारों लड़कियों की कहानी है जिनका ब्रेनवाश कर इस्लाम कबूल किया जाता है।

Acting

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली Adah Sharma ने दमदार परफॉर्मेंस दी है। वह अपने स्वाभाविक अभिनय कौशल के साथ चरित्र को जीवंत करती हैं और चरित्र के संघर्ष को दृढ़ विश्वास के साथ चित्रित करती हैं। पुरुष प्रधान के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है, और दोनों एक बेहतरीन ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाते हैं। सहायक कलाकार भी मजबूत प्रदर्शन देते हैं और कहानी में गहराई जोड़ते हैं।

Direction

फिल्म के निर्देशक Sudipto Sen ने एक संवेदनशील कहानी कहने का सराहनीय काम किया है। वह विषय वस्तु को संवेदनशीलता के साथ संभालता है और सनसनीखेजता का सहारा नहीं लेता। फिल्म अच्छी गति से चलती है, और कहानी आकर्षक है। निर्देशक उन सामाजिक मुद्दों को सफलतापूर्वक चित्रित करता है जिन्हें फिल्म बिना किसी उपदेश के संबोधित करती है।

Cinematography

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी इसके सबसे मजबूत बिंदुओं में से एक है। केरल के सुंदर परिदृश्य को इसकी सभी महिमा में कैद किया गया है, और कैमरे का काम फिल्म के समग्र सौंदर्य को जोड़ता है। फिल्म में शानदार दृश्य अपील है, और शॉट्स अच्छी तरह से रचे गए हैं।

The Kerala Story Movie Cast

इस The Kerala Story Download movie में Adah Sharma मुख्य भूमिका में शालिनी उन्नीकृष्णन और फातिमा बा ने निभाई हैं। वहीं निमाह सोनिया का किरदार योगिता बिहानी ने बखूबी निभाया है। बलानी ने आसिफा की भूमिका निभाई है और सिद्धि इडनानी ने गीतांजलि की भूमिका निभाई है, सभी की सूची नीचे दी गई है।

Star CastCast Name
Adah SharmaShalini Unnikrishnan / Fatima Ba
Yogita BihaniNimah
Sonia BalaniAsifa
Siddhi IdnaniGeetanjali

The Kerala Story movie Dailymotion watch online

The Kerala Story movie सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन कुछ यूजर्स ने पायरेसी के जरिए इसे फ्री Download देखने और 720p, 360p, 720p और 1080p में डाउनलोड करने के लिए डेलीमोशन पर अपलोड कर दिया है। अपलोड होने के कारण लोग इस फिल्म को अपने मोबाइल, लैपटॉप, टीवी या डेस्कटॉप पर फ्री में डाउनलोड करके देख रहे हैं।

यह The Kerala Story Download movie डेलीमोशन पर 1920*1080p और 4k जैसी उच्च गुणवत्ता में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डेलीमोशन यूट्यूब की तरह एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है. जहां लोग हर तरह के वीडियो आसानी से देख लेते हैं, लेकिन कई बार कुछ यूजर्स पायरेसी के जरिए फिल्म को अपलोड भी कर देते हैं, जो कि गैरकानूनी है।

The Kerala Story Movie Download

The Kerala Story Movie Telegram Link

The Kerala Story Download movie Telegram पर 300mb 900mb 700mb और 1GB में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। Telegram पर कुछ लोगों द्वारा इसे लीक किया गया है और लीक होने के कारण यह आसानी से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

The Kerala Story Download movie को आप Telegram से 360p, 480p, 720p और 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आपको बता दें कि यह एक पायरेटेड कॉपी है इसलिए Telegram से इस movie को डाउनलोड करने से बचें। पाइरेसी movie डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है और आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है, इसलिए हम अपने पाठकों से अनुरोध करते हैं कि वे ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें।

The Kerala Story Movie Download

FAQ related to The Kerala Story

"The Kerala Story" किस बारे में है?

The Kerala Story फिल्म में हिंदू केरल की उन लड़कियों की कहानी पेश की गई है, जिन्हें आतंकवाद की आग में झोंक दिया गया और उनका धर्मांतरण मार्मिक तरीके से किया गया।

फिल्म में मुख्य पात्र कौन हैं?

"The Kerala Story" में मुख्य पात्र शालिनी उन्नीकृष्णन/फातिमा बा हैं।

फिल्म में किन विषयों की खोज की गई है?

फिल्म प्रेम और विद्रोह और आतंकवाद के विषयों की पड़ताल करती है।

अंत में, "The Kerala Story" एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है जो संवेदनशील विषय को संवेदनशीलता के साथ पेश करती है। फिल्म की कहानी आकर्षक है, और कलाकारों का प्रदर्शन सराहनीय है। छायांकन फिल्म के समग्र सौंदर्यशास्त्र में जोड़ता है, और निर्देशन मजबूत है। जबकि फिल्म पर "love jihad" को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है, हम मानते हैं कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे सभी को देखनी चाहिए। हम इसकी अत्यधिक अनुशंसा करते हैं।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.


 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: