Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Boo Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 4K Review

Boo Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 4K Review | Zee Cinema Horror movie Boo is Available to Download 480p, 720p, 1080p HD. | Boo Horror Movie.

<-- ADVERTISEMENT -->




Boo Movie Download Filmyzilla In Hindi 480p 4K Review | Zee Cinema Horror movie Boo is Available to Download 480p, 720p, 1080p HD. | Boo Horror Movie Download.

Boo

Boo Movie Details

2020 में, लॉकडाउन के दौरान, कई तेलुगु फिल्म सितारों, निर्देशकों और निर्माताओं ने डिजिटल माध्यम ( online OTT platform ) पर ध्यान देना शुरू किया। वे सीधे घर पर दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते थे क्योंकि यह अनिश्चित था कि थिएटर कब फिर से खुलेंगे। उन्होंने Online Streaming OTT Platform के लिए कंटेंट तैयार करने में काफी निवेश किया है।

इनमें से एक फिल्म का नाम "Boo" है, जो एक horror thriller है। इसे तब फिल्माया गया था जब देश में COVID-19 महामारी की तीव्रता अभी भी अधिक थी। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, मोनिका, निवेथा पेथुराज, मेघा आकाश, मंजिमा मोहन, विद्या रमन और विश्वक सेन सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक एएल विजय हैं, जिन्होंने पहले "अभिनेत्री," "थलाइवा," और "कनम" जैसी फिल्मों में काम किया है।

Boo Movie Star Cast

"Boo Movie Download" शीर्षक वाली फिल्म में Rakul Preet Singh, Monica, Nivetha Pethuraj, Megha Akash, Manjima Mohan, Vidyu Raman और विश्वक सेन सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी है। AL Vijay, निर्देशक "जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। "Abhinetri," "Thalaiva," और "कनम," इस परियोजना का निर्देशन करते हैं।

Boo Movie Release date

Boo Movie 27 मई 2023 को Jio Cinema पर रिलीज हो चुकी है। अब यह Jio Cinema पर FREE में देखने के लिए उपलब्ध है।

Boo Movie Storyline

Boo Movie 2023 की कहानी 4 दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। Halloween पर, चार दोस्त कुछ डरावनी मस्ती करने के लिए साथ आए। Boo 2023 Movie Download के ट्रेलर के अनुसार, उन्होंने Horror माहौल को जोड़ने के लिए एक scary novel पढ़ने का फैसला किया। उन्हें नहीं पता था कि उनकी हानिरहित गतिविधि उन्हें strangeness and fear में ले जाएगी। जैसे-जैसे वे किताब की गहराई में जाते गए, उनके साथ अजीबोगरीब चीजें होने लगीं। वे अजीब और परेशान करने वाली घटनाओं का अनुभव करने लगे जो उस कहानी से जुड़ी हुई लगती थी जिसे वे पढ़ रहे थे। अब, उन्होंने सोचा कि क्या वे उस आत्मा से बच पाएंगे जो उन्हें सता रही थी।

Boo Movie 2023: कहानी शुरू होती है और फिल्म की तीव्रता बढ़ती चली जाती है और फिल्म और गहरी और भयावह होती जाती है। एक आरामदायक कमरे में, केवल टिमटिमाती मोमबत्तियों से जगमगाते हुए, दोस्तों ने उत्सुकता से किताब खोली। वे एक रोमांचक कहानी में खुद को डुबाने के लिए उत्साहित थे, एक अच्छे डर के साथ आने वाली एड्रेनालाईन की भीड़ को महसूस करने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन जैसे ही उन्होंने पन्ने पलटे, उन्हें हवा में एक अजीब सी अनुभूति हुई। यह ऐसा था मानो शब्दों में स्वयं एक काली शक्ति थी, जो पन्नों से उन तक पहुँच रही थी। माहौल भारी हो गया, और वे बेचैनी की भावना को दूर नहीं कर सके।

जैसे-जैसे रात बढ़ती गई, वास्तविकता और कल्पना के बीच की रेखा धुंधली होने लगी। पुस्तक की घटनाएँ उनके चारों ओर प्रकट होने लगीं। उन्होंने देखा कि भयानक परछाइयाँ पूरे कमरे में उड़ रही थीं, और अजीब सी फुसफुसाहट उनके कानों में भर रही थी। Boo Movie Plot यह ऐसा था जैसे Boo Movie ki कहानी में जान आ गई थी, और वे इसके haunting embrace में फंस गए थे। प्रत्येक मित्र ने स्वयं को अपने स्वयं के भयानक परीक्षण का सामना करते हुए पाया जैसे कि पुस्तक ने उनके गहरे भय का दोहन किया हो।

उनकी आँखों के सामने Ghostly आकृतियाँ प्रकट हुईं, उनकी खोखली निगाहें द्वेष से भर गईं। मित्रों ने भय की बढ़ती हुई भावना को महसूस किया, यह महसूस करते हुए कि उन्हें सता रही आत्मा उनकी कल्पना की कल्पना से कहीं अधिक थी। यह एक ऐसी शक्ति थी जो उनके अपने डर और दुःस्वप्नों से उपजी थी, जिसे पुस्तक की शक्ति से जीवंत किया गया था।

इस बढ़ती दहशत के बीच, दोस्त समर्थन के लिए एक-दूसरे से लिपट गए। उन्होंने अपने बंधन से शक्ति प्राप्त की और उस आत्मा का सामना करने का संकल्प लिया जिसने उन्हें त्रस्त कर दिया था। साथ में, वे पुस्तक के रहस्यों को उजागर करेंगे और इसकी पकड़ से मुक्त होने का रास्ता खोज लेंगे। वे जानते थे कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन वे अलौकिक के चंगुल से अपने जीवन को पुनः प्राप्त करने के लिए दृढ़ थे।

उनका अस्तित्व उनकी लचीलापन और संसाधनशीलता पर निर्भर था। उन्हें आत्मा को मात देने और अपने स्वयं के डर पर का"Boo Movie"पाने की आवश्यकता होगी। यह उनके जीवन की लड़ाई थी, और वे अंत तक लड़ने को तैयार थे। उनकी दोस्ती अंधेरे में उनकी मार्गदर्शक रोशनी बन गई, जिससे उन्हें अज्ञात का सामना करने की आशा और साहस मिला।

रुकिए.. रुकिए.. अब मैं कहानी का खुलासा नहीं करने जा रहा हूं। पूरी फिल्म के लिए Jio Cinema पर Boo 2023 online देखें।

Boo OTT Platform Details

जबकि OTT Platform के बारे में कोई स्पष्टता नहीं थी जिसमें "Boo Movie" उतरेगी, फिल्म अब आखिरकार Jio Cinema पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग कर रही है। थ्रिलर को सर्वनाथ राम क्रिएशंस और श्री शिर्डी मूवीज के तहत रामनजनेयुलु जाव्वाजी, एम राजा शेखर रेड्डी, ज्योति देशपांडे द्वारा बैंकरोल किया गया है। जीवी प्रकाश कुमार, जो हाल ही में सर, टाइगर नागेश्वर राव के लिए चर्चा में थे, संगीतकार हैं।

Boo Movie Rating & Review

Boo Movie को Jio Cinema पर रिलीज किया गया है और दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है। IMDb Rating की बात करें तो "बू" मूवी को 6.9/10 रेटिंग मिली है। कृपया इस फिल्म को Jio Cinema पर मुफ्त में देखें और अपनी प्रतिक्रिया कमेंट सेक्शन में दें।

Boo Movie Trailer

यह रकुल और विश्वक सेन की तेलुगु में पहली ओटीटी रिलीज़ है। बाद वाली और अभिनेत्री निवेथा पेथुराज ने पहले पागल और हाल ही में रिलीज़ हुई दास का धम्मकी के लिए सहयोग किया था। प्रोमो से पता चलता है कि रकुल की एक ऐसी भूमिका है जो अपने करियर में एक अज्ञात शैली में खुद को फिर से स्थापित करने का अवसर प्रदान करती है। Jio Cinema की अन्य बड़ी रिलीज़ में ब्रो डैडी, विक्रम वेधा, इंस्पेक्टर अविनाश, भेड़िया शामिल हैं। Watch Boo Movie Trailer.

Boo - Official Trailer (Telugu)



Boo - Official Trailer (Hindi)



Boo Movie Downloads

Boo Full Movie Download Filmyzilla

यदि आप Boo Full Movie Download करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को Hotstar पर 720p, 1080p, और HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। क्योंकि यह मूवी इस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम की गई है। जहां से आप इसे किसी भी क्वालिटी में देख सकते है।

Boo Movie Download Filmyzilla

इसके अलावा यह मूवी आपको MX Player, Netflix, Amazon Prime Video और Zee5 पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे इन प्लेटफार्मों से भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि OTT प्लेटफ़ार्म पर आपकों subscription लेने की आवश्यकता होगी, उसके बाद आप इसे देख सकते हैं। लेकिन यह आपके लिए बिल्कुल सही और सुरक्षित है।

Boo Full Movie Download 123mkv

123mkv एक बहुत ही लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। यह अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर क्वालिटी की फिल्में उपलब्ध कराती है। यदि आप Boo Full Movie को 480p, 720p, 1080p, 4K और HD जैसी क्वालिटी में download करना चाहते हैं, तो इसे 123mkv पर बहुत आसानी से कर सकते हैं। क्योंकि कई लोगों ने यहां से इस Movie को Free में डाउनलोड किया है। यदि आप चाहें तो यहां से भी इस मुवी को Free में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह वेबसाइट हर किसी को Free में मूवी देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसके अलावा यदि आप यहां किसी दूसरी Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam मूवीज को download करना चाहते हैं, तो उसे भी कर सकते हैं। यहां आपको नई और पुरानी सभी Movies मिल जाएगी हैं। जिन्हें आप अपने डाटा और स्टोरेज के हिसाब से किसी भी Format में Download करके देख सकते हैं।

Boo Full Movie Download Mp4moviez

Mp4moviez भी एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो Mp4moviez को नहीं जानते। क्योंकि यह Leaked मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। यदि आप Boo Full Movie को HD में Download करना चाहते हैं तो यहां से भी इसे फुल एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि Boo Full Movie यहां भी लीक की गई है। कई लोगों ने इस वेबसाइट से इसे HD में डाउनलोड किया है।

Boo Movie Download Filmyzilla

उसके लिए Mp4moviez वेबसाइट पर जाएं और Boo Full Movie खोजें। उसके बाद आपको यहां कई अलग-अलग Download Quilitys मिलेगी, जिनमें आप अपने आवश्यकतानुसार उस पर Click करें। कुछ ही समय में मूवी Download हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि Mp4moviez एक टोरेंट वेबसाइट है। जो गैर तरीके से Movie Download करवाती है, जोकि कानून के तहत अवैध और गैरकानूनी है।

Boo Full Movie Download Pagalworld com

Pagalworld com एक टोरेंट वेबसाइट है। यहां भी Boo Movie मूवी को लीक किया गया हैं। कई लोग ने इस वेबसाइट से भी इसे Free में Download किया है। यदि आप Boo Full Movie Download Pagalworld com पर करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। Pagalworld पर आप इस मूवी को 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही यदि आप इसे डाउनलोड नहीं करना चाहते तो इसे Free में देख भी सकते हैं।

यहां आपको Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam सब फिल्म मिल जाएगी। जिन्हें आप मनचाही किसी भी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आपको इसके बारे में भी बता दें कि Pagalworld एक पायरेसी वेबसाइट है। जो किसी भी मूवी को गैर तरीके से Download करवाती है, अगर आप Boo मूवी इस वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो हम आपको इसकी सलाह नहीं देते। क्योंकि कानून के तहत यह गैरकानूनी है।

Boo Full Movie Online

यदि आप Boo Full Movie Online Watch करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप Boo full movie online hotstar पर बहुत ही आसानी से 480p, 720p, 1080p और HD क्वालिटी में देख सकते है। क्योंकि यह मूवी स्ट्रीमिंग के लिए Disney+ Hotstar पर रिलीज की गई है। इसके अलावा आपको यह MX Player, Netflix, Amazon Prime Video, Zee5 और YouTube जैसी कई अन्य OTT प्लेटफ़ार्म पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे यहां से भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

Boo Full Movie Download Filmywap

बहुत से दर्शक ऐसे है जो Boo Full Movie को Full HD में डाउनलोड करना चाहते हैं। उन्हें बता दें आप इसके लिए Filmywap पर जा सकते हैं। क्योंकि Filmywap ने बहुत सारी पुरानी फिल्मों को Leaked किया है। जिनमें Boo भी शामिल हैं। यदि आप चाहें तो यहां से इस मूवी को 480p, 720p, 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि यहां इस वेबसाइट पर यह मूवी Available हैं।

जिसे आप बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप इस वेबसाइट से किसी दूसरी Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam मूवीज को डाउनलोड करना चाहते हैं तो, उसे भी आसानी से कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर Drama, Romance, Animation, Sports, Horror, Reality, Family, Action और Thriller सभी तरह की फिल्में उपलब्ध है। जिन्हें आप डाउनलोड करके फ्री में देख सकते हैं।

Boo Full Movie Download Sabwap

Sabwap भी एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। बहुत लोग इसे अच्छे से जानते हैं। क्योंकि यह Leaked मूवीज Download करने के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। यदि आप यहां भी Boo Full Movie Download करना चाहते हैं तो यहां से भी इसे एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि Boo Full Movie Download यहां भी लीक की गई है। कई लोगों ने इस वेबसाइट से भी इसे फ्री में डाउनलोड किया है।

यदि आप यहां इसे 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उसके लिए Sabwap वेबसाइट पर जाएं और गदर मूवी खोजें। उसके बाद आपको यहां मनचाही Download Quilitys मिल जाएंगी, उन पर Click करके कुछ ही समय में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि Sabwap एक टोरेंट वेबसाइट है। जो गैर तरीके से Movie Download करवाती है और सभी जानते हैं मूवी को अवैध तरीके से डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: