Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Model-Actor Poonam Pandey की 32 साल की उम्र में Cervical Cancer से मृत्यु हो गई

Model-Actor Poonam Pandey death. Model-Actor Poonam Pandey की 32 साल की उम्र में Cervical Cancer से मृत्यु हो गई

<-- ADVERTISEMENT -->




Model-Actor Poonam Pandey की 32 साल की उम्र में Cervical Cancer से मृत्यु हो गई, उनकी टीम का कहना है

Model-Actor Poonam Pandey death

Poonam Pandey, जिन्हें आखिरी बार रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, ने "बहादुरी से बीमारी से लड़ाई लड़ी" और आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई, उनकी टीम ने एक बयान में कहा।

मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार, Poonam Pandey की Cervical Cancer से मृत्यु हो गई है, उनके प्रबंधक ने आज कहा, विवरण या किसी पारिवारिक बयान की कमी के कारण सदमे और तीव्र अटकलें लगाई जा रही हैं।

उनकी टीम ने एक बयान में कहा, 32 वर्षीय, जिन्हें आखिरी बार रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, उन्होंने "बहादुरी से बीमारी से लड़ाई लड़ी" और आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई।

उनकी प्रबंधक निकिता शर्मा ने कहा, "प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया व्यक्तित्व, Poonam Pandey का आज सुबह Cervical Cancer के कारण दुखद निधन ( Poonam Pandey Death ) हो गया, जिससे मनोरंजन उद्योग सदमे और शोक में डूब गया।"

सुश्री शर्मा ने "Cervical Cancer जैसी रोकथाम योग्य बीमारियों के खिलाफ बढ़ती जागरूकता और सक्रिय उपायों की महत्वपूर्ण आवश्यकता" पर प्रकाश डालते हुए साझा किया, "उनके स्वास्थ्य संघर्षों के बीच उनकी अटूट भावना वास्तव में उल्लेखनीय थी।"

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं अविश्वास से लेकर संदेह तक थीं, कई लोगों ने बताया कि मॉडल को सिर्फ तीन दिन पहले गोवा के एक कार्यक्रम में रेड कार्पेट पर देखा गया था।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा अपने अंतरिम बजट 2024 के हिस्से के रूप में 9 से 14 वर्ष की लड़कियों के लिए Cervical Cancer टीकाकरण की योजना की घोषणा के एक दिन बाद Poonam Pandey की मृत्यु की खबर सामने आई।

उनकी मीडिया मैनेजर पारुल चावला, जिनके हवाले से रिपोर्टों में उनकी मृत्यु की पुष्टि की गई थी, ने बाद में कहा कि Poonam Pandey की बहन ने "उनके आकस्मिक निधन ( Poonam Pandey Death ) के संबंध में" फोन किया था और वह विवरण की प्रतीक्षा कर रही थीं।

"यह रिकॉर्ड में रखा गया है कि हमें आज सुबह उनके परिवार के सदस्य (बहन) से उनके आकस्मिक निधन ( Poonam Pandey Death ) के बारे में फोन आया है (जैसा कि उनकी आधिकारिक इंस्टा आईडी पर पोस्ट किया गया है)। हम सभी को अपडेट करने के लिए परिवार से आगे की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। हम करेंगे जैसे ही हमें साझा किया जाने वाला अगला अपडेट प्राप्त होगा, आधिकारिक बयान जारी करें,” सुश्री चावला ने कहा।

आज सुबह, यह खबर तब सामने आई जब मॉडल की टीम ने उसके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया।

2022 में, उन्होंने कंगना रनौत के नेतृत्व वाले रियलिटी शो लॉक अप में अपने अभिनय से व्यापक ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Death

Poonam Pandey Death

Post A Comment:

0 comments: