Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rangabali Movie Download Hindi Dubbed { 480p, 720p } Review

Rangabali Movie Download Hindi Dubbed { 480p, 720p } | Rangabali Movie Download 480p, 720p, 1080p HD | Rangabali Movie Download Leaked.

<-- ADVERTISEMENT -->




Rangabali Movie Download Hindi Dubbed { 480p, 720p } | Rangabali Movie Download 480p, 720p, 1080p HD | Rangabali Movie Download Leaked.


Rangabali Movie Download Hindi Dubbed

Rangabali Movie (2023) Pawan Basamasetti द्वारा निर्देशित Telugu में एक आगामी drama film है। फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनेता Naga Shaurya ने निभाई है, जबकि Yukti Thareja ने मुख्य भूमिका निभाई है। Sudhakar Cherukuri Sri Lakshmi Venkateswara Cinemas के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म का संगीत और गीत Pawan Chaudhary द्वारा रचित हैं। 

Ugadi के अवसर को चिह्नित करने के लिए, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के शीर्षक का अनावरण किया है। विशेष रूप से, मुख्य दल में Cinematographer Divakar Mani और Editor Karthika Srinivas शामिल हैं। Rangabali Movie (2023) July 7, 2023 को drama filming रिलीज के लिए निर्धारित है।

Rangabali Movie Wiki

Rangabali Telugu Tollywood फिल्म है जो July 7, 2023 को रिलीज होने वाली है। यह एक्शन और ड्रामा शैलियों के अंतर्गत आती है, जिसमें अभिनेता शाइन टॉम चाको, आर. सरथकुमार, Naga Shaurya, Yukti Thareja, ब्रह्माजी, सत्या और सप्तगिरि शामिल हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख पहले अज्ञात थी। यदि आप Rangabali Movie के लिए Download लिंक ढूंढ रहे हैं, तो हमारे पास वह जानकारी नहीं है। हालाँकि, आज की पोस्ट में, हम आपको Rangabali Telugu मूवी और इसे ऑनलाइन कैसे देखें, इसके बारे में विवरण प्रदान कर सकते हैं।

DirectorPawan Basamasetti
ProducerSudhakar Cherukuri
GenreFamily Drama
CastNaga Shaurya, Yukti Thareja & Others
CinematographerDivakar Mani
EditorKarthika Srinivas
MusicPawan Ch
Production CompanySri Lakshmi Venkateswara Cinemas
Release date7 July 2023
LanguageTelugu
ReviewYet to be updated
RatingYet to be updated
Box Office CollectionYet to be updated
Run TimeYet to be updated
Censor CertificateU/A

Rangabali Movie Release Date

एक सनसनीखेज थिएटर अनुभव के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें क्योंकि Rangabali July 7, 2023 को संगीत और मनोरंजन का आनंददायक मिश्रण पेश करते हुए स्क्रीन पर आएगी।

rangabali-movie-download-movierulz

Rangabali Movie Star Cast Overview

Rangabali Movie (2023) की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज डेट को लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी। सूत्रों के अनुसार (अभी पुष्टि नहीं हुई है), फिल्म को नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित कर लिया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 30 दिनों की अवधि के बाद ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

OTT PlatformNetflix (Not Yet Confirmed)
OTT Release DateAugust 2023 (Expected)
LanguagesTelugu (English Subtitles)
ResolutionsSD (upto 480p), HD (upto 720p), Full HD (upto 1080p)
TypeMovie

Rangabali Movie Star Cast Overview

Rangabali Movie (2023) पवन बसमसेट्टी द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में Naga Shaurya, Yukti Thareja, सत्या, शाइन टॉम चाको, मुरली शर्मा, गोपाराजू रमना, अनंत श्रीराम, सुभलेका सुधाकर, नोएल, सरथ कुमार, सप्तगिरी और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Rangabali Movie Plot

हंगामेदार Rangabali Movie (2023) से मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए, जहां हमारा सामना प्यारे किरदार Naga Shaurya से होता है। वह तुरंत खूबसूरत डॉक्टर Yukti Thareja के प्यार में पड़ जाता है। उसके दिल पर कब्जा करने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर, वह अपने सामान्य रूप से उग्र व्यवहार को नियंत्रित करते हुए, आत्म-परिवर्तन की एक प्रफुल्लित करने वाली यात्रा पर निकल पड़ता है। यहाँ एक मजेदार मोड़ है: अपने पिता के एक मेडिकल स्टोर के मालिक होने के बावजूद, गरीब Naga Shaurya को दवा के बारे में बिल्कुल जानकारी नहीं है!

rangabali-movie-download-movierulz

यह ऐसा है मानो वह रबर बत्तख के साथ विमान चलाने का प्रयास कर रहा हो। वह इतना हतप्रभ है कि वह स्टेथोस्कोप और गुलेल के बीच भी अंतर नहीं कर पा रहा है। 

शायद उसे अपनी नगण्य चिकित्सा विशेषज्ञता से महिला को प्रभावित करने की कोशिश करने के बजाय लॉलीपॉप बेचने पर अड़े रहना चाहिए। जब आप विचित्र हरकतों और एक अनूठी मुस्कान से दिल जीत सकते हैं तो चिकित्सा ज्ञान की आवश्यकता किसे है? हंसी से भरे नुस्खे के लिए तैयार हो जाइए जो निश्चित रूप से आपको गुदगुदाएगा!

Rangabali Movie Budget

Rangabali Movie (2023) एक कम बजट वाली Telugu रोमांटिक कॉमेडी है, जिसका बजट 10-15 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। फिल्म में मुख्य भूमिका साहस पगडाला ने निभाई है।

Rangabali Movie Collection

Rangabali Movie (2023) के अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान है। हालांकि, पहले दिन का यह 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन फिल्म के निर्माताओं के लिए अच्छी खबर नहीं है। फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिली हैं और इसके परिणामस्वरूप, आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में और गिरावट आने की आशंका है।

Rangabali Movie Songs/MP3 

आनंददायक फिल्म Rangabali (2023) में, आप सार्थक कल्याणी और वैश्य द्वारा प्रस्तुत "काला कंतु उन्टे" की धुन पर थिरक सकते हैं। अनुराग कुलकर्णी द्वारा गाया गया एक और आकर्षक ट्रैक "माना ओरिलो इवाड्रा अपेधि" है। और आइए हिरल विराडिया और अरविंद श्रीनिवास द्वारा जीवंत किए गए हृदयस्पर्शी राग "पढ़ा पढ़ा प्रेमा" को न भूलें। Rangabali में इन शानदार संगीतमय नंबरों पर अपने पैर थिरकाने और गुनगुनाने के लिए तैयार हो जाइए!

#TITLEARTISTDURATION
1.Kala Kantu UnteSarthak Kalyani, Vaish4:38
2.Mana Oorilo Evadra ApedhiAnurag Kulkarni3:57
3.Padha Padha PremaHiral Viradia, Aravind Srinivas1:24

Where Can I Download Movies To Watch Offline


GENERATE DOWNLOAD LINK ...
DOWNLOAD FILE

Rangabali Movie Download

Rangabali Movie (2023) - FAQ

Rangabali Movie (2023) की रिलीज़ डेट कब है?

Rangabali Movie (2023) 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

क्या मैं Rangabali Movie ऑनलाइन देख सकता हूँ?

फिल्म की ऑनलाइन उपलब्धता की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसके drama filming रिलीज के लगभग 30 दिन बाद ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होने की उम्मीद है। सूत्र बताते हैं कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म का अधिग्रहण कर लिया है।

Rangabali Movie (2023) में मुख्य कलाकार कौन हैं?

Rangabali Movie (2023) में Naga Shaurya और Yukti Thareja मुख्य कलाकार हैं। इसमें शाइन टॉम चाको, आर. सरथकुमार, ब्रह्माजी, सत्या और सप्तगिरि भी शामिल हैं।

Rangabali Movie (2023) किस शैली से संबंधित है?

Rangabali Movie (2023) एक्शन और ड्रामा शैलियों से संबंधित है।

Rangabali Movie (2023) की कहानी क्या है?

Rangabali Movie (2023) पवन बसमसेट्टी द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। यह Naga Shaurya की कहानी है, जिसे Yukti Thareja नाम की एक डॉक्टर से प्यार हो जाता है। इसकी कहानी Naga Shaurya द्वारा चिकित्सा ज्ञान की कमी के बावजूद उसका दिल जीतने की हास्यास्पद कोशिशों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Rangabali Movie (2023) का बजट क्या है?

Rangabali Movie (2023) एक कम बजट वाली Telugu रोमांटिक कॉमेडी है जिसका अनुमानित बजट 10-15 करोड़ रुपये है।

Conclusion

सामान्य तौर पर, Rangabali Movie (2023) औसत से कम मनोरंजन की श्रेणी में आती है। यदि निर्देशक ने दूसरे भाग, क्लाइमेक्स और संगीत पर अधिक जोर दिया होता तो इसमें निश्चित सफलता होने की संभावना थी। हालाँकि सत्या ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग और संवादों से पहले भाग में कुछ राहत प्रदान की, लेकिन यह अनुकूल परिणाम सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। Naga Shaurya को सफलता का अनुभव करने के लिए अपने अगले प्रोजेक्ट तक इंतजार करना पड़ सकता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: