Vikram Vedha (2022) Hindi Movie Download 1080p 480p 720p - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Vikram Vedha (2022) Hindi Movie Download 1080p 480p 720p

Vikram Vedha (2022) Hindi Movie Download 1080p 480p 720p- Filmywap

<-- ADVERTISEMENT -->



Vikram Vedha (2022) Hindi Movie Download 1080p 480p 720p. - Filmywap

निस्संदेह, Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) का teaser इस साल रिलीज़ हुई सर्वश्रेष्ठ हिंदी फ़िल्मों में से एक है। रीमेक में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन एक के बाद एक रीमेक फिल्में बनाना और खराब रीमेक की मिसाल बनना शानदार होगा। लेकिन Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) का टीजर उस पहलू से अलग है। 

Vikram-Vedha-download

बहुत दिनों बाद मैंने एक हिंदी टीज़र देखा जिसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अदाकारी, लाजवाब बीजीएम, संघर राधिका आप्टे। मूल Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) द्वारा निर्देशित गायत्री और पुष्कर के निर्देशक।

इस तरह का किरदार हर किसी को रास नहीं आता। इस लिहाज से देखें तो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की पर्सनैलिटी इस रोल के लिए परफेक्ट है। Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) में माधवन और विजय सेतुपति ने अच्छा प्रदर्शन किया था। टीजर काफी कुछ ऐसा ही लग रहा है। इस तरह की फिल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक एक बड़ा फैक्टर होता है, वह इस मामले में भी पीछे नहीं है। मुझे ग्लैमरस एक्ट्रेस के बजाय विक्रम की पत्नी के रूप में राधिका आप्टे को कास्ट करने का आपका फैसला पसंद है। टीजर में उनका सिर्फ एक सीन था, मुझे लगता है कि राधिका निराश नहीं करेंगी। इस फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण पहलू एक्शन है। ऋतिक रोशन सैफ अली खान के एक्शन सीक्वेंस बेहतरीन हैं।


अगर बॉलीवुड का प्राइम टाइम होता या कुछ साल पहले तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद जरूर होती। लेकिन बॉलीवुड के मौजूदा दौर में किसी भी फिल्म के बारे में पहले से पक्के तौर पर कुछ भी कहना संभव नहीं है. हालांकि उम्मीद तो यही होगी कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) बॉलीवुड में वापसी करेगी।

Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) जैसी फिल्म का रीमेक होने से सभी को काफी उम्मीदें होंगी। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान कितना कुछ पूरा कर पाते हैं ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा. हालांकि, लाल सिंह चड्ढा फॉरेस्ट गंप जैसी फिल्मों का रीमेक बनाकर सभी को संतुष्ट नहीं कर पाए, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। उस दिशा में डर भी हो तो बॉलीवुड प्रेमी के लिए अच्छा ही हो।

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Vikram Vedha ( विक्रम वेधा ) का टीजर रिलीज हो गया है। 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म मुंबई जैती ने आखिरी वक्त पर टीजर रिलीज किया। इस लेट टीज़र के साथ, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि इस मैटलैब मूवी की रिलीज़ से पहले कोई ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।


हालांकि टीजर रिलीज होने के बाद से कई लोगों ने कई तरह से अपने रिव्यू शेयर किए हैं। मैं उन समीक्षाओं के आधार पर कुछ कहूंगा।

व्यक्तिगत रूप से, मुझे टीज़र औसत से ऊपर लगता है। शायद बॉलीवुड से उम्मीदें कम रखना थोड़ा बेहतर है। एक के बाद एक रीमेक के फ्लॉप होने से लगता है कि इसमें काफी संभावनाएं हैं।

सबसे ज्यादा दर्शक वेद के किरदार के बारे में खूब बातें कर रहे हैं. बहुत से लोग कहते हैं, सेतुपति बेहतर था, ऋतिक मानक नहीं रख सका, ऋतिक चाहे कितना भी अच्छा कर ले, सेतुपति के करीब भी नहीं आ सकता, आदि। और एक अन्य बांग्लादेशी केआरके रे ने कहा कि ऋतिक सेतुपतिर की नकल करने की कोशिश कर रहा है।

 Vikram Vedha (2022) Hindi TRAILER


मैं कहूंगा, वेद, का अर्थ है पुल, इसे पहले अपने सिर से निकालो। क्योंकि मैं गारंटी दे सकता हूं, सेतुपति की वेधा और ऋतिक की वेधा में बहुत बड़ा अंतर होगा। ऋतिक के वेधा चरित्र को वेधा संस्करण 2 माना जा सकता है। इसलिए इन दोनों की तुलना न करना बेहतर है। सेतुपति अपने वेद किरदार में थे बेहतरीन, वेद के इस नए किरदार में ऋतिक भी करेंगे धमाल

इसे अभी संस्करण 2 क्यों कहते हैं? जिन लोगों ने पिछली फिल्म देखी है, उन्हें टीजर देखने के बाद फर्क समझ में आ जाएगा। सेतुपति का वेद एक शांत और विनम्र दिमाग का खलनायक था, और ऋतिक का वेद अधिक अहंकारी, आक्रामक और घातक था। और यह वेद टाई ऋतिक के चरित्र के साथ एकदम सही मेल है।

तो, मेरी राय में, तुलना करना बंद करो। 2 लोगों के वर्जन थोड़े अलग होंगे। सेतुपति अपने चरित्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि ऋतिक और फाताबे, क्योंकि टीज़र में उनका लुक + डायलॉग डिलीवरी जॉस था। तो, क्या ऋतिक मानक बनाए रख सकते हैं, यह एक निराधार विषय है। ऋतिक का वेदार मानक अलग होगा, और उनके प्रदर्शन के सेतुपति से मेल खाने की उम्मीद नहीं है। बहुत बड़ा कैरेक्टर गैप है।

और विक्रम के रोल में सैफ क्या करते हैं ये देखना होगा. थोड़ा वोटर लगता है, इसके अलावा टीजर में सैफ का कोई डायलॉग नहीं है, इसलिए मुझे समझ नहीं आता कि वह कद्दूर के साथ क्या कर रहे हैं। केवल समय ही बताएगा।

और अगर यह रीमेक भी है तो ऐसा लगता है कि एक अच्छी फिल्म लंबे समय के बाद आ रही है, यह कहना संभव नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह देखने लायक फिल्म होगी। निर्देशक के रूप में पुष्कर और गायत्री पर भी थोड़ा भरोसा किया जाता है।
तो आइए देखते हैं......✌️


<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: