Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Thor Love and Thunder download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p

Thor Love and Thunder full movie in HD leaked online 720p, 1080p, 4K HIndi Dubbed dual audio downloads

<-- ADVERTISEMENT -->




Thor Love and Thunder full movie in HD leaked online 720p, 1080p, 4K HIndi Dubbed dual audio downloads. 

Thor Love and Thunder download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p.

Thor Love and Thunder download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p

Tamilrockers, Movierulz, Telegram, Filmyzilla पर Thor Love and Thunderfull movie HD में online leak. Chris Hemsworth, Natalie Portman की मार्वल फिल्म पायरेसी का शिकार होती है.

Chris Hemsworth और Natalie Portman अभिनीत मार्वल ( Marvel ) की नवीनतम फिल्म Thor Love and Thunder को रिलीज के दिन ही online leak कर दिया गया है। फिल्म एचडी संस्करण में मुफ्त डाउनलोड के लिए और Tamilrockers, Movierulz, Telegram, Filmyzilla  और अधिक पायरेसी साइटों पर ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और दुनिया भर में इसके प्रशंसक नवीनतम मार्वल प्रस्तुति के साथ गदगद हैं। हालांकि, अब जब यह online leak हो गई है तो फिल्म के बॉक्स ऑफिस बिजनेस को बड़ा झटका लग सकता है. thor love and thunder full movie in hindi download pagalmovies

Thor Love and Thunder का निर्देशन तायका वेट्टी ( Taika Waititi ) द्वारा किया गया है और क्रिस और नताली के साथ क्रिस्चियन बेल, टेसा थॉम्पसन, जैमी अलेक्जेंडर, वेट्टी और रसेल क्रो ने अभिनय किया है। फिल्म ने भारत में गुरुवार, 7 जुलाई को छह भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में धमकियां दीं। लेकिन कुछ ही घंटों बाद यह online leak हो गया।

Thor Love and Thunder full movie in HD leaked online 720p

फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह थोर और गोर द गॉड बुचर के साथ उसकी लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सभी देवताओं को नीचे ले जाना चाहता है। यह फिल्म हाल के दिनों में भारतीय में सबसे बड़ी हॉलीवुड रिलीज में से एक है, और यह निश्चित था कि यह बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी। हालाँकि, Tamilrockers, Movierulz, Telegram और अधिक पायरेसी साइटों के माध्यम से फिल्म के online leak होने से सेंध लगेगी।thor love and thunder full movie in hindi download pagalmovies

दिलचस्प बात यह है कि ऑनलाइन पायरेसी का यह अकेला मामला नहीं है। हिंदी, हॉलीवुड, तेलुगु और तमिल में बहुत सी नई बड़ी रिलीज़ और साथ ही सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज़ ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई हैं। 

लेकिन हम अपने पाठकों से आग्रह करते हैं कि इन पायरेसी साइटों से सामग्री का उपभोग न करें बल्कि केवल सिनेमाघरों या अधिकृत ओटीटी प्लेटफॉर्म में करें। 

Thor Love and Thunder की बात करें तो फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, लेकिन जल्द ही ओटीटी पर आ सकती है. रिपोर्टों के अनुसार, ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स और डिज़नी + हॉटस्टार दो संभावित खिलाड़ी हैं जिन्हें स्ट्रीमिंग अधिकार मिल सकते हैं।

Thor Love and Thunder Trailer

तायका वेट्टी ( Taika Waititi ) की Thor: Love And Thunder आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है और प्रतिक्रिया कुछ और नहीं बल्कि अद्भुत रही है। नवीनतम मार्वल फिल्म को सभी ने समीक्षकों द्वारा सराहा है। हालांकि फिल्म अब पायरेटेड साइट्स के शिकार होने की खबर बना रही है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! thor love and thunder hdcam with subtitles

हाल ही में रिलीज हुई मार्वल फिल्म में Chris Hemsworth, Natalie Portman, क्रिश्चियन बेल, टेसा थॉम्पसन, ल्यूक हेम्सवर्थ और रसेल क्रो जैसे सितारे हैं। पूरा स्कूप जानने के लिए पढ़ें।

अब हाल की रिपोर्टों के अनुसार, Chris Hemsworth स्टारर Thor: Love And Thunder Tamilrockers, मूवीरुलज़, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला और अधिक पायरेसी साइटों पर online leak हो गई है और मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए एचडी संस्करण में उपलब्ध है। चौंकाने वाला है ना?

Thor: Love And Thunder का आगमन सभी मार्वल प्रेमियों द्वारा काफी प्रतीक्षित और प्रतीक्षित था, हालांकि, अब जब फिल्म को देखने और डाउनलोड करने के लिए फुल एचडी में online leak किया जा रहा है, तो निर्माताओं के लिए कुछ समस्याएं आ सकती हैं क्योंकि यह फिल्म के बॉक्स ऑफिस को प्रभावित कर सकती है। व्यापार।

Thor love and thunder download in hindi filmyzilla in BluRay, WEB-DL, HDRip, WEBRip & mp4 video formats.

यह पहली बार नहीं है, बॉलीवुड की कई हालिया रिलीज़ जैसे वरुण धवन और कियारा आडवाणी अभिनीत जुगजुग जीयो, दक्षिण की ब्लॉकबस्टर जैसे केजीएफ: चैप्टर 2 में यश, पुष्पा: द राइज़ अभिनीत रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन, आर माधवन अभिनीत रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट, और कई अन्य हालिया रिलीज़ पायरेटेड साइटों के चंगुल में फंस गए।

इस बीच, कोइमोई ने हाल ही में थोर की तीसरी किस्त की समीक्षा की और इसे 3.5 स्टार दिए। फिल्म की विस्तृत समीक्षा से एक पैराग्राफ पढ़ा गया, "Thor: Love And Thunder मनोरंजक है और डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस से बेहतर है। लेकिन शैली संतृप्ति के कगार पर है और भविष्य को अलग तरह से आकार देने की जरूरत है। समीक्षाओं की परवाह किए बिना आप इसे याद नहीं करेंगे, इसलिए जाकर देखें!

Thor Love and Thunder download in Hindi film Zilla 480p 720p 1080p 

DISCLAIMER
यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है। हम इस वेबसाइट के किसी भी लेख के माध्यम से न तो कोई कॉपीराइट सामग्री प्रदान करते हैं और न ही पायरेसी का समर्थन करते हैं। फिर भी, हम जो देते हैं वह समाचार और विवरण पूरे इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: