Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

The Night Manager Hindi Web Series Download FilmyZilla 480p, 720p HD

The Night Manager Hindi Web Series Download FilmyZilla (2023) 480p, 720p HD MSub.mkv (424.83MB)

<-- ADVERTISEMENT -->




The Night Manager Hindi Web Series Download FilmyZilla 480p, 720p HD

The Night Manager Hindi Web Series Download FilmyZilla 480p, 720p HD

The Night Manager Download web series: The Night Manager  हॉलीवुड Web Series का हिंदी रीमेक है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज के लिए तैयार है। अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं

The Night Manager Download web series एक उपन्यास पर आधारित कहानी दिखाती है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ के साथ ही, The Night Manager  को 360p, 420p, 480p 720p और 1080p में कुछ पायरेसी वेबसाइटों की ओर लीक कर दिया गया है। आज के इस पोस्ट में मैं The Night Manager  Web Series रिव्यू बताऊंगा, साथ ही आपको पायरेसी वेबसाइट से The Night Manager  Web Series क्यों नहीं डाउनलोड करनी चाहिए।

The Night Manager Download  अपनी रोमांचक कहानी और आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों से सजे कलाकारों के साथ दर्शकों को लुभाने वाली नवीनतम वेब सीरीज़ है। यह शो काफी चर्चा और उत्साह पैदा कर रहा है, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि दोनों अभिनेता टेबल पर क्या लाते हैं।

The Night Manager web series FilmyZilla Leaked Online in HD Quality 720p, 480p

The Night Manager web series FilmyZilla Leaked Online in HD Quality 720p, 480p

दुनिया के प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मों में से एक DisneyHotstar ने 2023 में अपने सबसे बड़े शो में से एक The Night Manager Download  को रिलीज़ करने की घोषणा की है। यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला जॉन ले कैर्रे और इसी नाम के सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास पर आधारित है। दर्शकों के लिए एक रोमांचक और मनोरम अनुभव होने का वादा करता है।

इसमें द The Night Manager Download web series अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। The Night Manager  एक स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज़ है जिसे देखने में दर्शकों को मज़ा आएगा। आदित्य राय कपूर इस The Night Manager  Web Series से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं।

Web SeriesThe Night Manager
Release Date17 February 2023
GenreCrime, Thriller
ProducerAmrita Sen, Preity Zinta
DirectorPriyanka Ghose
Rukh Nabeel
Sandeep Modi
Certificate18+
CastAnil Kapoor
Aditya Roy Kapur
Jagdish Rajpurohit
Salim Siddiqui
Anand Vikas Potdekhe

The Night Manager  एक वेब सीरीज़ है जो एक होटल मैनेजर की कहानी बताती है जो नाइट शिफ्ट में काम करता है। उसे होटल में एक किशोर की सहायता करनी है, और जिस व्यक्ति की पत्नी किशोर है, उसका किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क है, जो दुनिया भर में अपने व्यवसाय का विस्तार कर रहा है और जिसके साथ खुफिया विभाग वर्षों से काम कर रहा है। नाइट मैनेजर इसी तरह अपने ही परेशान इतिहास से बचने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, खुफिया विभाग उसे इस तरह से धोखा देता है कि लाख कोशिशों के बावजूद वह पूरे जाल से बच नहीं पाता।

Trailer 

नाइट मैनेजर डाउनलोड ट्रेलर की शुरुआत आदित्य रॉय कपूर के बर्फ से बचने की कोशिश के साथ होती है। उसके बाद अनिल कपूर प्रवेश करते हैं, और उनकी मुलाकात शैलेंद्र शैली रूंगटा से होती है, जो एक आर्मी डीलर हैं। आर्मी का यह डीलर इंडियन इंटेलिजेंस के रडार पर है लेकिन फिर भी उसे यकीन है कि वह कभी पकड़ा नहीं जाएगा।

आगे के दृश्यों में आदित्य रॉय कपूर की अपने परिवार के साथ एंट्री होती है। आदित्य यानी शान सेन गुप्ता एक सीक्रेट एजेंट है जो एक होटल में नाइट मैनेजर के तौर पर काम करता है।

अनिल कपूर एक वैश्विक हथियार तस्कर का चित्रण करते हैं, जिसका जीवन कर्ज से संचालित होता है। उसकी मालकिन अब सबसे खूबसूरत लड़की है जिसे उसने किसी सौंदर्य प्रतियोगिता में देखा है। उनका और उनकी पत्नी का तलाक हो चुका है। लेकिन जब वह रिहा हुआ तो उसने बेटे को अपने पास बुलाया। रात्रि प्रबंधक के किले में प्रवेश की संभावना इसी पुत्र द्वारा प्रदान की जाती है।

The Night Manager  में अब इसके अलावा और भी बहुत कुछ है। वह एक जासूस बन गया है। वह अब रॉ जांच में भागीदार है। और इन सभी को पूरा करने के लिए, श्रृंखला के लेखक लगातार बांग्लादेश में हुई घटना को सामने ला रहे हैं, जो उस सूचना के परिणामस्वरूप हुई जो उन्होंने ढाका लौटकर दिल्ली भेजी थी। और इस सब के दौरान, बृजनाथ को अनिल कपूर के हाव-भाव और हाव-भाव से फिल्म "मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल" की याद आ जाती है।

The Night Manager’s release date 

The Night Manager Download

यह The Night Manager Download web series ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 फरवरी 2023 को रात 9:00 बजे आईएसटी पर रिलीज होगी। नाइट मैनेजर Web Series कुल 7 भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Story 

नाइट मैनेजर डाउनलोड एक होटल नाइट मैनेजर की कहानी का अनुसरण करता है जिसे एक गुप्त खुफिया एजेंसी द्वारा एक हथियार डीलर के आंतरिक चक्र में घुसपैठ करने के लिए भर्ती किया जाता है। श्रृंखला जॉन ले कार्रे द्वारा इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और अंतरराष्ट्रीय हथियारों के व्यापार की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। तेज़-तर्रार कथानक, तीव्र एक्शन और मनोरंजक रहस्य के साथ, The Night Manager  निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा।

ऑनलाइन श्रृंखला "The Night Manager " में, आदित्य रॉय कपूर ने नाइट मैनेजर की भूमिका निभाई है। बीच पर बिकिनी में खूबसूरती के शिखर को देखने के बाद भी उनका विश्वास डगमगाया नहीं है. उसकी सेना अतीत की मालिक है, उसका प्रतिशोध वर्तमान का मालिक है, और जून प्रकट करेगा कि उसका भविष्य क्या है।

आदित्य रॉय कपूर हाइट के मामले में नाइट मैनेजर जैसे लगते हैं। उनकी शारीरिक बनावट भी भूमिका के लिए आदर्श है। फिर भी, मूल श्रृंखला में टॉम हिडलेस्टन की समान भूमिका के चित्रण की तुलना में उनके प्रदर्शन में कुछ कमी दिखाई देती है। इस श्रृंखला को देखने का मुद्दा इस तथ्य से इतर है कि इसे आधा कर दिया गया है

Motion Poster 

बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला, "The Night Manager Download ", प्रतिभाशाली अभिनेता अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की विशेषता वाला एक महाकाव्य हाई-एक्शन ड्रामा बनने के लिए तैयार है। एक मोशन पोस्टर के साथ जिसने पहले ही दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान खींचा है, "The Night Manager Download " एक्शन और सस्पेंस के प्रशंसकों के लिए एक जरूरी घड़ी बनने के लिए तैयार है।

The Night Manager’s Cinematography 

नाइट मैनेजर में आश्चर्यजनक सिनेमैटोग्राफी है, जिसमें शो के निर्माता यह सुनिश्चित करने के लिए काफी समय तक जा रहे हैं कि हर दृश्य को खूबसूरती से शूट किया जाए। शो के सिनेमैटोग्राफर ने उन स्थानों की लुभावनी सुंदरता पर कब्जा कर लिया है जहां श्रृंखला को फिल्माया गया था, जिससे दर्शकों को एक दृश्य उपचार मिला। लुभावने दृश्यों के साथ, यह शो निश्चित रूप से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगा।

The Night Manager Cast

द The Night Manager Download  में अनिल कपूर शैलेंद्र रूंगटा नाम के आर्मी डीलर बने हैं, जिन्हें इंडियन इंटेलिजेंस फॉलो कर रहा है, लेकिन उन्हें यकीन है कि उन्हें पकड़ा नहीं जा सकता। रूंगटा को पकड़ने के लिए तिलोत्तमा लंका में शो के नाइट मैनेजर को बुलाती है।

रूंगटा की पत्नी शैली के करीब रहकर उसका भरोसा शाम को दिया गया है। The Night Manager Download web series में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

Anil Kapoor and Aditya Roy Kapur’s Role

The Night Manager Cast

आदित्य रॉय कपूर होटल नाइट मैनेजर की मुख्य भूमिका निभाते हैं, जिसे हथियारों के सौदागर के अंदरूनी घेरे में घुसपैठ करने का काम सौंपा जाता है। वह अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं और शो में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की गई है। अभिनेता के पास एक प्राकृतिक स्क्रीन उपस्थिति है और वह अपने चरित्र में बहुत गहराई और सूक्ष्मता लाता है। वह निश्चित रूप से The Night Manager Download  में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ेंगे।

अनिल कपूर हथियारों के सौदागर की भूमिका निभाते हैं, और उनका प्रदर्शन निश्चित रूप से श्रृंखला के मुख्य आकर्षणों में से एक होगा। अनुभवी अभिनेता तीन दशक से अधिक समय से उद्योग में हैं और उन्होंने अपने करियर के कुछ सबसे यादगार प्रदर्शन किए हैं। The Night Manager Download  में, वह अपने विशिष्ट आकर्षण और करिश्मा को भूमिका में लाता है, जिससे वह शो में सबसे आकर्षक पात्रों में से एक बन जाता है।

An All-Star Cast Brings Intensity and Suspense to “The Night Manager”

An All-Star Cast Brings Intensity and Suspense to “The Night Manager”

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर दोनों ही अनुभवी कलाकार हैं, जिनका लुभावने प्रदर्शन का लंबा इतिहास रहा है। एक अभिनेता के रूप में कपूर की बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक बना दिया है, और उन्होंने "मिस्टर इंडिया," "लम्हे," और "स्लमडॉग मिलियनेयर" जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए कई पुरस्कार जीते हैं।

दूसरी ओर, रॉय कपूर ने "आशिकी 2" और "कलंक" जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के साथ बॉलीवुड में सबसे होनहार युवा अभिनेताओं में से एक के रूप में अपना नाम बनाया है।

साथ में, कपूर और रॉय कपूर अपने गहन अभिनय कौशल को "The Night Manager Download " में लाने के लिए तैयार हैं, जो एक शक्तिशाली गतिशील बना रहा है जो दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा।

High-Octane Action and Suspense in All Episodes

"The Night Manager " हर एपिसोड में हाई-ऑक्टेन एक्शन और एज-ऑफ़-द-सीट सस्पेंस के साथ एक रोमांचक सवारी होने का वादा करता है। यह शो एक नाइट मैनेजर की कहानी है, जिसे जासूसी और अपराध की एक खतरनाक दुनिया को नेविगेट करना होगा, अपनी बुद्धि और कौशल का उपयोग करके उन लोगों को पछाड़ना होगा जो उसे नुकसान पहुंचा सकते हैं।


Ant-Man and the Wasp: Quantumania Movie Watch Online

Web Series Name:The Night Manager 2023
Web Series Quality:480p, 720p, 1080p
Download Link:Click Here

शीर्ष श्रेणी के कलाकारों और चालक दल के साथ, "The Night Manager Download " निश्चित रूप से एक वेब श्रृंखला में अब तक देखे गए कुछ सबसे रोमांचक और गहन एक्शन दृश्यों को प्रदर्शित करेगा। दिल दहला देने वाली कार का पीछा करने से लेकर साहसी जासूसी मिशन तक, इस शो में वह सब कुछ है जो एक्शन और सस्पेंस के प्रशंसक कभी भी चाह सकते हैं।

निष्कर्ष

जासूसी थ्रिलर, राजनीतिक नाटकों के प्रशंसकों के लिए नाइट मैनेजर डाउनलोड अवश्य देखें. The Night Manager  जासूसी थ्रिलर, राजनीतिक नाटकों और चरित्र-चालित कहानियों के प्रशंसकों के लिए अवश्य देखी जानी चाहिए। सीरीज एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा का एक सही मिश्रण है, जो इसे दर्शकों के लिए एक रोमांचक और विचारोत्तेजक अनुभव बनाता है। अपने प्रतिभाशाली कलाकारों, आकर्षक कहानी और आश्चर्यजनक उत्पादन मूल्यों के साथ, The Night Manager  निश्चित रूप से 2023 के सबसे चर्चित शो में से एक होगा। आज ही डाउनलोड करें!\

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: