Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Blurr Movie Download Filmyzilla – 480p, 720p, 1080p

Blurr Movie Download Filmyzilla – 480p, 720p, 1080p. Blurr Movie Release Date In Hindi, Blurr Movie Trailer Release in HIndi, Blurr Movie Cast, IMDB.

<-- ADVERTISEMENT -->




ब्लर मूवी रिलीज डेट, कास्ट, बजट, स्टोरी, (Blurr Movie Release Date In Hindi, Blurr Movie Trailer Release in HIndi, Blurr Movie Cast, IMDB Rating, Wikipedia, Blurr Movie Download Filmyzilla)


Blurr Movie Download Filmyzilla

Blurr Movie Release Date In Hindi: सस्पेन्स से भरी तापसी पन्नू की नई फिल्म ब्लर का ट्रैलर रिलीज हो चुका है और वहीसे इस फिल्म के रिलीज डेट के बारेमे पता चला है। इस फिल्म को सीनेमघरों मे रिलीज न करके सीधा ओटीटी प्लाटफॉर्म्स zee5 पर रिलीज करने वाले है। यह एक सस्पेन्स से भरी साइकलाजिकल थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म तापसी के लिए बहुत स्पेशल है। इस फिल्म की निर्माता तापसी पन्नू ही है और अजय बहाल के निरदेशन मे बनी हुई फिल्म है। तो चलिए जानते है Blurr Movie Release Date In Hindi, Cast, Trailer Release Date, Story, Budget, IMDB Rating, के बारेमे।

Blurr Movie Download Filmyzilla, Tamilrockers, 9xmovies

Blurr Movie Download Filmywap के ट्रैलर मे गायत्री का रोल निभा रही तापसी पन्नू को आखों से धुंधला दिखाई देता है। गायत्री एक कमरे का दरवाजा ओपन करती है। उस कमरे में अंधेरा होता है और वहा गौतमी की लाश लटकते हुए दिखाई देती है। उसके बाद पुलिस को खबर मिलने के बाद इसकी जांच पड़ताल चालू करते है और गौतमी ने सुसाइड किया होगा ऐसे बताते है। पर गायत्री को लगता है की गौतमी सुसाइड नही कर सकती है। उसके बाद गायत्री खुद ही उसके मौत के सुराग ढूंढने में लग जाती है।

Blurr Movie Download Filmyzilla – 480p, 720p, 1080p

Blurr Movie Download Filmyzilla – 480p, 720p, 1080p

Blurr Movie Download Filmyzilla – 480p, 720p, 1080p


ब्लर मूवी रिलीज तारीख (Blurr Movie Release Date In Hindi)

ब्लर मूवी को सिनेमाघरो में रिलीज ना करके डायरेक्ट OTT Platform पर 9 दिसंबर 2022 को Zee5 पर ऑफिशियली रिलीज कर दिया जायेगा। मूवी रिलीज होने के बाद आप Zee5 पर इस फिल्म का आनद ले सकते है। इस फिल्म में तापसी पन्नू को एक नए किरदार में दिखेंगे, जिसको आखों से धुंधला दिखाई देता है। वो एक बहन के मौत का सच ढूंढने में लग जाति है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगो को काफी ज्यादा पसंद आया है। अब देखना यह है की यह फिल्म रिलीज के बाद कितने लोगो को पसंद आती है।

Blurr Movie Trailer Release Date In Hindi

Blurr Movie Trailer Release Date In Hindi

Blurr Movie Download Filmygod का ट्रेलर को 29 नवंबर 2022 को Zee5 ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा चुका है। तापसी पन्नू की यह नई फिल्म की निर्माता खुद तापसी पन्नू ही है। इसीलिए उनके लिए यह एक स्पेशल फिल्म है। रिपोर्ट से यह पता चला है की इस फिल्म की आधी शूटिंग तापसी ने आखों पर पट्टी बांधके की है।

यह वीडियो Zee5 यूट्यूब चैनल का है।

ब्लर मूवी कलाकार (Blurr Movie Cast)

  • तापसी पन्नू
  • गुलशन देवाह
  • कृतिका देसाई

Blurr Movie Download Telegram Link

telegram link

Index Of Blurr Movie Download Telegram Link ढूंढ रहे है तो आपको टेलीग्राम पर ऐसी किसी तरह को मूवी डाउनलोड लिंक दिखाई नही देगी। क्युकी टेलीग्राम ने अपने पॉलिसी को बहुत सक्त किया है। जिसके वजह से किसी भी तरह की चोरी, पायरेटेड चीजों को प्रमोट नही करते है। 

अगर आप ब्लर मूवी को ऑनलाइन देखना चाहते है तो आप Zee5 पर रिलीज होने के बाद देख सकते है। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जायेगा.

download

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी करना कॉपीराइट के नियम से दंडनीय अपराध है। हम इसका कड़ा विरोध करते है और इन सभी नियमों का पालन करते है। BackToBolywood.com किसी भी प्रकार की टोरेंट या पायरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करती है और न तो बढ़ावा देती है। इस पोस्ट में आपको मूवी की सिर्फ जानकारी दी गई है। अगर आपको मूवी देखनी है तो सिनेमाघरों (Movie Theater) में और OTT


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: