Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TamilRockers 2023 - Tamil Movies Download Online for Free

TamilRockers 2022 Movie is a pirated website to download HD Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Hindi Dubbed isaimini movies for free.

<-- ADVERTISEMENT -->




TamilRockers 2023 - Tamil Movies Download Online for Free. TamilRockers 2023 Movie is a pirated website to download HD Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Hindi Dubbed isaimini movies for free.

TamilRockers 2023 - Tamil Movies Download Online for Free

TamilRockers 2023 भारत का सबसे Popular पायरेटेड वेबसाइट में से एक है. कोई भी नयी Movies release होने के बाद, उसकी pirated copy आपको सबसे पहले वो भी HD Print वाली यहाँ TamilRockers.com में उपलब्ध मिलेंगी.

यहाँ पर आप गैरक़ानूनी तरीको से latest movies, songs, videos, mp3 songs online download कर सकते हैं. भारत में Tamil Rockers के सारे फिल्मो का डेटाबेस है.

इसकी सबसे बढ़िया बात ये है की आपको ये सभी video world Tamil movie download करने के लिए एकदम से Free में मिल जाती है. जहाँ नयी film देखने के लिए आपको पहले सिनेमा घरों में जाना पड़ता था वहीँ अब इसके लिए केवल Internet Connection की ही जरूरत होती है. वहीँ आप एक Torrent Client के जरिये सभी Latest Movies को download कर सकते हैं.

वहीँ TamilRockers Malayalam से सम्बंधित कुछ जानकारी के साथ साथ, हम कुछ ऐसे विषयों में भी जानकारी प्राप्त करेंगे जिनके विषय में आपको जानना बहुत ही जरुरी है, अन्यथा आपको बाद में इसके लिए तकलीफ उठाना पड़ सकता है. तो भी बिना देरी किये चलिए TamilRockers website से मूवी डाउनलोड कैसे करें उसी के विषय में जानते हैं.

TamilRockers Telugu – illegal HD Movies Download Website

TamilRockers 2023 एक piracy website है जो की गैरक़ानूनी तरीके से pirated movies की link अपने वेबसाइट में publish करता है. इसमें आपको latest Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood movies आसानी से online HD download करने को मिल जाते हैं.

चूँकि ये एक Pirated Website है इसलिए ये सभी Original Movies की pirated version को अपने site में लिस्ट करता रहता है. वहीँ Tamilrockers site एक बहुत ही प्रसिद्ध torrent website बन चुकी है केवल भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में भी.

चूँकि नाम से पता चलता है की ये Tamil Movies प्रदान कर रहा होगा इसलिए इसके सबसे ज्यादा fans south Indian से ही हैं. इसमें आप Pirate Bay का desi version कहना गलत नहीं होगा. वहीँ इसमें सभी नए Movies उपलब्ध करवाई जाती है. वहीँ इसे आप एक Torrent client के जरिया आसानी से download कर सकते हैं.

TamilRockers Official Website का इतिहास

एक समय में tamilrockers malayalam movies download केवल एक bootleg रिकॉर्डिंग नेटवर्क हुआ करता था. वहीँ इसके स्थापना 2011 में की गई थी. वहीँ बाद में इस वेबसाइट को Torrent website बना दिया गया.

लेकिन इसकी इतनी ज्यादा popularity होने के बाद में ये सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट (Public Torrent Website) बन गई. अब चूँकि ये लोग pirated movies post करते थे इसलिए ये illegal थी, वहीँ इसीकारण इन्हें इसे एक torrent site बनाना पड़ा.

जहाँ पहले Tamilrockers punjabi movies में प्रारंभिक दौर में हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों को ही स्थान मिला था. वहीँ लोगों के request पर बाद में इस site पर तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों को भी स्थान दिया गया.

TamilRockers 2023 – Download New HD Telugu, Tamil Dubbed Movies

यहाँ पर आपको Tamilrockers Latest Leaked Movies के वो सभी Movies की List मिल जाएगी जिसकी आपको तलाश है. वहीँ उसके साथ आपको दुसरे languages के latest releases के विषय में भी पता चल जायेगा. इसलिए इस हिस्से पर लगातार आते रहे Updated जानकारी के लिए.

Baaghi 3 (बाघी 3) अहमद खान द्वारा निर्देशित 2020 की भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह बाघी 2 (2018) का आध्यात्मिक सीक्वल है और बाघी फिल्म श्रृंखला में तीसरी फिल्म है। बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर हैं। 2012 की तमिल भाषा की फिल्म वेट्टई का रीमेक, फिल्म रॉनी का अनुसरण करती है, जो एक युवा व्यक्ति है जो अपने डरपोक भाई विक्रम को बुलियों से बचाता है।

Aditya Varma Movie जो TamilRockers में आ चूका है, उसमे यह दिखाया गया है के क्रोध प्रबंधन के मुद्दों के साथ एक शानदार डॉक्टर का जीवन एक दूसरे आदमी से शादी करने के बाद उसके जीवन के प्यार में कमी आती है.

TamilHackers के नाम पर बहुत से दुसरे websites को बनया जा चूका है. जिसमें की पहले नाम को constant रखा गया है. वहीँ New Domain नाम से मूवी को लिक की जा रही है.

TamilRockers New Link 2021

What is the latest TamilRockers website? TamilRockers New Link 2021, Updated Tamilrocker Link? इस प्रकार के सवाल आपको Internet में बहुत से जगहों में देखने को मिल सकता है.

ऐसा इसलिए क्यूंकि सरकार TamilRockers के नए domains को blacklist कर देती है जिससे की पुराने tamilrockers के URL और काम नहीं करते हैं. वहीँ इसके एडमिन साईट को दुसरे नए domain में migrate कर देते हैं जिसके बारे में उतनी ज्यादा information viewers के पास नहीं होती है.

ऐसे में वो Tamilrockers New Links 2021 की ज्यादा तलाश करते हैं. तो चलिए New Links के बारे में जानते हैं.

वहीँ इन नयी Websites के Url हैं tamilrockers ph, tamilrockers la, tamilrockers ms, tamilrockers by आदि.

मेरी बात मानें तो जितना हो सके इस प्रकार के Pirated Movies Sites से दूर ही रहें. इनमें आपको बहुत से ads भी देखने को मिलते हैं, वहीँ आप न चाहते हुए भी आपके system में इनके Spyware, rootkit जैसे बहुत कुछ automatically ही download हो जाते हैं जैसे ही आप Download button पर click करते हैं तब.

चूँकि TamilRockers movie download online एक पूरी तरह से Pirated Website है इसलिए सरकार इनकी new url link को गैरकानूनी मानकर बंद कर चुकी है.


चलिए अब नज़र डालते हैं की इनके और दूसरी यूआरएल कौन-कौन से हैं.

TamilRockers.phTamilRockers.com
TamilRockers.coTamilRockers.bz
TamilRockers.plTamilRockers.in
TamilRockers.wcTamilRockers.net
TamilRockers.msTamilRockers.by
TamilRockers.netTamilRockers.org
TamilRockers.bizTamilRockers.lol
TamilRockers.deTamilRockers.icu
TamilRockers.toTamilRockers.do
इसके अलावा आप चाहे तो किसी Tamil movies की reviews के बारे में discuss भी कर सकते हैं. वहीँ यदि आपको किसी category में एक बढ़िया सा movie देखना हैं तब आप दुसरे members से इस विषय में अपना सवाल पूछ सकते हैं. यहाँ पर सभी members बहुत ही helpful होते हैं.

Tamilrockers Isaimini Movie Download Searches & Revenue

गूगल के रिपोर्ट के अनुशार Tamil movie download कीवर्ड को latest movie download के लिए 1M to 10M बार सर्च किया जाता है. आप इसी से अंदाज लगा सकते है के यह कितना ज्यादा लोकप्रिय है. हर महीने TamilRockers 2019 movies के लिए बिलियन में लोग इसे सर्च करते है.

अब इसकी earning के बारे में बात कर लेते है. हमारे अंदाज से Tamil Rockers website हर महीने लगभग 15-20 लाख रुपये की आमदनी करता है. ज्यादातर यह लोक pop-up ads और display ads का इस्तिमाल करते है. ऐसे पायरेटेड वेबसाइट को गूगल adsense तो नहीं मिल पाता, पर यह दुश्रे साईट का एड्स यूज़ करते है.

Pirated Sites से मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए?

अब तक आप सभी जान ही चुके हैं की TamilRockers 2023 एक Pirated Movie Website है. इसकारण भारत सरकार ने इसके ऊपर कड़ा ban लगाया हुआ है. सरकार के अनुसार इनके और इनके जैसे website के वजह से film industry को काफी नुकसान पहुँचता है. क्यूंकि जितनी भी नयी movies release होती है उन्हें इन जैसे website सबसे पहले अपने website में upload कर देते हैं जिससे Movies की piracy को बढ़ावा मिलता है.

फ्री में जिन लोगों को फिल्में देखना पसदं है उनके लिए सच में ये एक एक वरदान है. लेकिन फिल्म बनाने वालों के लिए इससे काफी नुकसान होता है क्यूंकि उनकी इतनी ज्यादा मेहनत का कोई भी result नहीं मिलता है.

आपको तो ये पता ही होगा की फिल्म निर्माताओं को films बनाने के लिए कितना ज्यादा खर्च करना पड़ता है. वहीँ यदि ये free में लोगों तक पहुँच जाये तब वो कभी भी film देखने के लिए Movie Hall नहीं जायेंगे, या न ही कोई CD DVD खरीदेंगे. इसलिए ऐसे free में movies देखना और download करना एकदम से गलत बात होती है.

FAQ Related to TamilRockers

Q. TamilRockers की नई लिंक क्या है?

A. TamilRockers का लिंक हरवक्त बदलता रहता है. इसीलिए ये खे पाना थोडा मुश्किल है.

Q. क्या TamilRockers से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं?

A. जी हाँ. आप TamilRockers से मूवी डाउनलोड कर सकते. मगर ये बता दूँ के यह एक अपराध है.

Q. TamilRockers Website का मालिक कौन है?

A. हालाँकि TamilRockers कौन चलता है उसका नाम ठीक से कहा नहीं जा सकता, लेकिन पुलिस ने 15 मार्च 2018 को तमिलरोकर्स से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने जिनको गिरफ्तार किया था, वोह है Prabhu, Johnson, Karthi, Suresh और Maria John. पुलिस के बयान में कहा गया है कि Prabhu तमिलनाडु के मालिक हैं और Johnson DVD Rockers के मालिक हैं.

पुलिस को हरियाणा स्थित विज्ञापन फर्म के माध्यम से एक सफलता मिली जो लोकप्रिय वेबसाइटों के साथ काम करती है. तमिल फिल्म उद्योग ने सोचा कि यह समुद्री डकैती का अंत हो सकता है, लेकिन वर्तमान दिन का परिदृश्य आप और मेरे सहित सभी के लिए जाना जाता है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Download

Post A Comment:

0 comments: