Brahmastra full movie download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Brahmastra full movie download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p

Brahmastra full movie download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p. Brahmastra Movie Download 480p, 720p, 1080p,Free Filmyzilla, Isaimini, Kuttymovies

<-- ADVERTISEMENT -->



Brahmastra full movie download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p.

Brahmastra full movie download in Hindi filmyzilla 480p 720p 1080p.

Brahmastra Movie Download 480p, 720p, 1080p,Free Filmyzilla, Isaimini, Kuttymovies, iBomma, tamilrockers, Filmywap, 7starhd.

Brahmastra Movie Download :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए लेख में आज हम आपको बताएंगे कि आखिर Brahmastra Movie Download, Filmyzilla, Isaimini, Kuttymovies, iBomma, tamilrockers, Filmywap, 7starhd जैसी साइट से क्यों नहीं करना है?

[BackToBollywood]

दोस्तों जैसा कि अभी बॉलीवुड कि सभी आने वाली फिल्म्स फ्लॉप साबित हो रही है इसलिए दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार Brahmastra Movie Download का है क्योंकि इस फिल्म कि VFX और ट्रेलर से परातीत होता है कि यह वीवर्स के सभी मापदंडों में कहर उतरेगा। बात इस मूवी कि करें तो यह एक ट्रायॉलजी मूवी है जिसका का पहला परत ब्रमहस्त्र पार्ट वन शिवा नाम से रिलीज होगा। इस फिल्म के लीड रोल में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर नजर आएंगे।

यह मूवी परदे पर 9 September को दिखाई देगी लेकिन यह बात फिल्म के निर्माताओ को सबसे ज्यादा परेशान करती है कि कोई भी फिल्म जब बड़े परदे पर आती है तब कुछ लोग उसका कॉपी वर्जन बना कर Filmyzilla, Isaimini, Kuttymovies, iBomma, tamilrockers, Filmywap, 7starhd जैसी वेबसाइट में फ्री में रिलीज कर देते हैं जो कि पूरी तरह अवैध है इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि Brahmastra Movie को Filmyzilla, Isaimini, Kuttymovies, iBomma, tamilrockers, Filmywap, 7starhd से फ्री में डाउनलोड क्यों नही करना है।

ऐसा करने से आपको सजा भी हो सकती है और यह फिल्म निर्माताओं के लिए बहुत ही दुखद होता है क्योंकि एक फिल्म में बहुत ही ज्यादा मेहनत लगती है और अगर वह फ्री में किसी को मिल जाए तो इससे निर्माताओं का बहुत ही ज्यादा नुकसान होता है।

Brahmastra Movie Download Details

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। रियल लाइफ की यह जोड़ी पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आएगी। अयान मुखर्जी की फिल्म को लेकर उम्मीदें ज्यादा हैं क्योंकि फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, दीपिका पादुकोण समेत एक से बढ़कर एक नाम हैं, जिन्हें लोग पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

ब्रह्मास्त्र मूवी भगवान ब्रह्मा के हथियार ब्रह्मास्त्र पर आधारित एक हिंदी फिल्म है। ब्रह्मास्त्र मूवी 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे एक से बढ़कर एक सुपरस्टार अभिनेता/अभिनेत्री देखने को मिलेंगे। ब्रह्मास्त्र मूवी देखने के लिए जनता लंबे समय से इंतजार कर रही है क्योंकि ब्रह्मास्त्र मूवी के निर्माता ने इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ का निवेश किया है, तो जाहिर है कि इस फिल्म में कुछ न कुछ होगा।

Movie NameBrahmastra : Part One – Shiva
Release Date9 September 2022
Directed ByAyan Mukerji
LanguageHindi
CountryIndia
Budget300 करोड़
Starringअमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्कीनेनी
Brahmastra Movie Download

Brahmastra Movie Cast

Amitabh BachhanRanbir Kapoor
Alia BhattMouni Roy
Nagaarjuna AkkineniDimple Kapadia
Saurav GurjarShah Rukh Khan
Brahmastra Movie Download Casts

BRAHMĀSTRA TRAILER 4K | Hindi | Amitabh | Ranbir | Alia


‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। जब से इसका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से लोग इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ट्रेलर रिलीज के साथ ही ये बात सामने आ गई थी कि रणबीर कपूर फिल्म में शिवा के रोल में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन को भी फिल्म के एक गाने में उन्हें समझाते हुए देखा गया था कि वह खुद एक हथियार ‘अग्नि अस्त्र’ हैं जिसमें बहुत सारी शक्तियां हैं। तो वहां आलिया भट्ट को रणबीर कपूर के लव इंटरेस्ट के तौर पर दिखाया गया। लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी सोशल मीडिया पर लीक हो गई है और लोगों को पता चल गया है कि फिल्म का असली खलनायक कौन है।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही प्रचार करते हैं। फिल्में देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

काइस्तेमाल करें।


<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: