रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों


<-- ADVERTISEMENT -->



कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' अगले साल 15 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत', 'गली बॉय' और 'तूफान' के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है। पिछले साल जुलाई में सिद्धांत, कैटरीना और ईशान ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा करने के लिए 'फोन भूत' का फर्स्ट लुक शेयर किया था। 

इसे भी पढ़ें: Antim Movie Review | फर्जी एक्शन, बेतुके लॉजिक से फैंस को राहत, एक बढ़िया फिल्म के साथ फिर लौटे सलमान भाईजान 

फिल्म फोन भूत की रिलीज डेट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस ट्रेंड होने लगी। फिल्म सर्कस के ट्रेंड होने का कारण भी फिल्म फोन भूत ही है क्योंकि दोनों की रिलीज डेट एक ही हैं। यानी कि बड़े पर्दे पर अब दोनों फिल्में साथ में रिलीज होंगी। यह एक बड़ा क्लैश साबित हो सकता हैं। जहां हॉरर-कॉमेडी फोन भूत में, कैटरीना, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं वहीं सर्कस में, रणवीर जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। रोहित शेट्टी सर्कस का निर्देशन कर रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: एक दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग शेयर हैं बॉलीवुड के ये देवर-भाभी 

फोन भूत रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फरहान अख्तर प्रोडक्शन है। फिल्म के पहले पोस्टर में तीन अभिनेताओं को दिखाया गया है जो सभी उपयुक्त पोशाक में एक्शन के लिए तैयार हैं। यह पहली बार है जब प्रशंसक कैटरीना, ईशान और सिद्धांत को एक साथ बड़े पर्दे पर एक ऐसी फिल्म में देखेंगे जो एक मजेदार सवारी होने का वादा करती है। 
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्वीट कर सभी को दोनों फिल्मों फोन भूत और सर्कस की रिलीज की तारीख के बारे में सूचित किया, जो अगले साल जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। दोनों फिल्मों को कोविड महामारी के कारण बार-बार देरी का सामना करना पड़ा है। बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर की उम्मीद है।
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: