शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली लोहड़ी, देखें सितारों ने कैसे मनाया त्योहार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली लोहड़ी, देखें सितारों ने कैसे मनाया त्योहार


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्मी सितारों के एक मेजबान ने अपने लोहड़ी समारोह की तस्वीरों और वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा। काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और गुल पनाग सहित अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। रकुल प्रीत सिंह ने लोहड़ी का त्यौहार अपनी आने वाली फिल्म मेडे के सेट पर बनाया। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत बड़े पर्दे पर निभाएंगी 'रानी दिद्दा' का किरदार, 'मणिकर्णिका' का सीक्वल बनाने की तैयारी 

काजल अग्रवाल अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने दोस्तों के साथ लोहड़ी मनाने की एक मजेदार तस्वीर साझा की। उन्होंने  लिखा था "लोहड़ी द पंजाबी वे।" इस तस्वीर में काजल और दो अन्य महिलाओं को भांगड़ा करते हुए दिखाया गया है, सलवार कमीज पहने हुए काजल अग्रवाल हील्स के साथ काफी खूबसूरत लग रही थी।

रकुल प्रीत, जो वर्तमान में अपनी फिल्म मेडे की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने सेट से एक वीडियो साझा किया जिसमें लोहड़ी की आग जलाई गई थी। इसमें रकुल ने कैमरे का सामना करते हुए सभी "हैप्पी लोहड़ी" की कामना की।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार रसेल ब्रांड ने अली फजल के लिए दिया एक खूबसूरत संदेश 

अभिनेता गुल पनाग, जो कृषि  बिल के खिलाफ लड़ाई में पंजाब के किसानों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं, ने भी एक बड़े बर्तन में जलती हुई आग की तस्वीर साझा की और लिखा: "आपको और आपके प्रियजनों को हैप्पी संक्रांति, बिहू, लोहड़ी, पोंगल।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ससुराल वालों के साथ लोहड़ी मनाते हुए एक वीडियो साझा किया। इसे साझा करते हुए उसने लिखा "लोहड़ी दी लाख लाख वधियां सरय्यान न। लोहड़ी की आग सभी नकारात्मकता को दूर कर दे और आपके जीवन में खुशी, समृद्धि और प्यार लाए। आप और आपके प्रियजनों को हमारे परिवार की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: