Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कभी सामरी को देख लोगों की निकल जाती थीं चीखें, लेकिन अचानक से गायब हो गया रामसे बंधुओं का दरिंदा

कभी सामरी को देख लोगों की निकल जाती थीं चीखें, लेकिन अचानक से गायब हो गया रामसे बंधुओं का दरिंदा

<-- ADVERTISEMENT -->

रामसे बंधुओं (Ramsay Brothers) की फिल्मों में दरिंदों का किरदार हमेशा से लोगों को पसंद आया। रामसे बंधुओं की फिल्मों में दरिंदे के किरदार के लिए अनिरुद्ध अग्रवाल से बेहतर और कोई नहीं था। अनिरुद्ध अग्रवाल ने रामसे बंधुओं की 3 फिल्मों में काम किया, जिनमें से उन्होंने दो फिल्मों में दरिंदों की भूमिका अदा की। अनिरुद्ध ने हॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया।
samri-back to bollywood
अगर हिंदी फिल्मों में सबसे खतरनाक दरिंदों की बात आती है तो सामरी उर्फ अनिरुद्ध अग्रवाल का नाम सबसे पहले आता है। अनिरुद्ध अग्रवाल लंबी कद काठी के थे, जिस वजह से उनको ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं होती थी। जब भी दर्शक उनको सिंगल स्क्रीन थिएटर में देखते थे तो उनकी चीखें निकल जाती थी और कुछ लोग तो बेहोश भी हो जाते थे। अनिरुद्ध अग्रवाल ने रामसे बंधुओं पर बात करते हुए कहा कि वह लोग ज्यादा पैसे नहीं देते थे, क्योंकि उनकी फिल्मों का बजट ज्यादा नहीं होता था। लेकिन वह समय पर पैसे चुका देते थे।
samri-back to bollywood

इंजीनियर छोड़ दरिंदा बने 

अनिरुद्ध का जन्म 1949 में हुआ था। उन्होंने 1974 में सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की और नौकरी करने लगे। लेकिन वह एक्टिंग करना चाहते थे। अनिरुद्ध एक बार बीमार हुए और उन्होंने दफ्तर से छुट्टी ली। तभी उनकी मुलाकात रामसे बंधुओं से हुई। जब रामसे बंधुओं ने उन्हें पुराना मंदिर फिल्म ऑफर की तो उन्होंने नौकरी छोड़ दी। उन्होंने बताया कि फिल्मों में मेरी रुचि थी तो मुझे लगा कि मुझे और मौके मिलेंगे। मैंने अपना करियर बदल लिया।
samri-back to bollywood
बता दें कि रामसे बंधुओं के साथ अनिरुद्ध ने तीन फिल्मों में काम किया पुराना। मंदिर फिल्म सुपरहिट साबित हुई और लोग सामरी से खौफ खाने लगे। इसके बाद अनिरुद्ध ने बंद दरवाजा में रामसे बंधुओं के साथ काम किया। इस फिल्म ने भी बहुत अच्छी कमाई की। लेकिन जब उन्हें फिल्मों में ऑफर नहीं मिले तो उन्होंने इंजीनियरिंग के क्षेत्र में वापस जाने का निर्णय लिया। अनिरुद्ध को आखिरी बार फिल्म मल्लिका में देखा गया था।

दोस्तों आपने फिल्म पुराना मंदिर देखी है, कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: